US Open 2020: डोमिनिक थिएम के साथ सुमित नागल का होगा अगला मुकाबला
US Open 2020: डोमिनिक थिएम के साथ सुमित नागल का होगा अगला मुकाबला
Share:

किसी ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में पहली बार कोई सिंगल्स मुकाबले जीतने वाले भारतीय युवा टेनिस प्लेयर सुमित नागल ने बोला है कि वह वर्ल्ड के तीसरे स्थान के प्लेयर डोमिनिक थिएम को कड़ी चुनौती पेश करने वाले हैं. गुरुवार को सुमित नागल का यूएस ओपन के दूसरे पड़ाव में ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम से मैच होने वाला हैं. फिलहाल डोमिनिक थियम टॉप तीन में हैं. ऐसे में नागल के लिए इस मैच में पलटवार करना बेहद कठोर होगा.

वहीं, फ्लशिंग मिडोज पर बीते वर्ष रोजर फेडरर के विरुद्ध एक सेट जीतने वाले हरियाणा के झज्जर के रहने वाले सुमित नागल ने मंगलवार देर रात्री को स्थानीय प्लेयर ब्राडले क्लान को 2 घंटे बराह मिनट तक चले मुकाबले में छह-एक, छह-तीन, तीन-छह, छह-एक से पराजित किया था. इससे पहले सोमदेव देववर्मन किसी ग्रैंडस्लैम के मुख्य ड्रॉ के सिंगल्स मुकाबले में जीत दर्ज करने वाले अंतिम भारतीय थे. उन्होंने भी साल 2013 में यूएस ओपन में क्वालीफायर के रूप में एंट्री करके स्लोवाकिया के लुकास लाको को हरा दिया था.

बता दें की कभी हार नहीं मानने वाले नागल ने बोला है, "मैं रेडी हूं और उनके(डोमिनिक थिएम) विरुद्ध खेलने को लेकर उत्साहित हूं. मैं इस मुकाबले का भी लुत्फ उठाऊंगा. इससे मुझे यह आकलन करने का अवसर मिलेगा कि टेनिस के लेवल के लिहाज से मैं अभी किस परीस्थिति में हूं. " टूर्नामेंट में अपने पहले मुकाबले को लेकर नागल ने बोला, "मैंने साल 2013 में यहां जूनियर वर्ग के लिए क्वालीफाई कर लिया था और बाद में पुरुष वर्ग के मुख्य ड्रॉ में स्थान बनाने में कामयाब रहा था. अब मैंने पहले पड़ाव में जीत दर्ज की, जो मेरे लिए बेहद मायने रखती है और यह जरूरी है.

कोरोना संक्रमण का शिकार हुए ब्राजील के सुपरस्टार फुटबाॅलर नेमार सहित तीन खिलाड़ी

यूएस ओपन: शानदार प्रदर्शन के साथ तीसरे दौर में नाओमी ओसाका ने किया प्रवेश

ब्राजील ने लिया बड़ा फैसला, पुरुषों की फुटबॉल टीम के बराबर महिलाओं को मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -