अब 'जीजाजी छत पर हैं' में नजर आएगा यह एक्टर
अब 'जीजाजी छत पर हैं' में नजर आएगा यह एक्टर
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सुमित अरोड़ा अब टीवी शो 'जीजाजी छत पर हैं' में नजर आने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस शो में वह कॉमिक अवतार में नजर आने वाले हैं औरअपनी भूमिका के बारे में बातें करते हुए सुमित ने कहा, "मैंने विभिन्न विधाओं में काम किया है, लेकिन कॉमेडी हमेशा मेरे दिल के करीब रही है. इस शो की विचित्रता और हास्य ने मुझे प्रभावित किया है. मैं दुबई से वापस लौटे 'नाई' की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं, जो हमारे दर्शकों के जीवन में हंसी की कुछ अतिरिक्त खुराक जोड़ेगा. मैं अपने काम के लिए अब तक मिले अवसरों व इसकी सराहना के लिए भाग्यशाली रहा हूं."

वहीं वह इस शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि सुमित ने 'बचना ऐ हसीनों' और 'मनी है तो हनी है' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है. इसी के साथ बात करें उनके शो की तो 'जीजाजी छत पर हैं' सोनी सब टीवी पर प्रसारित होता है. सुमित एक अच्छे अभिनेता हैं और कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. इसी के साथ जीजाजी छत पर हैं शो में मुरारी बंसल की कहानी है जो दिल्ली के चांदनी चौक में एक लहँगे की दुकान का मालिक है.

वहीं वह अपनी पत्नी करुणा (सोमा राठोड़), और अपनी बेटी इलायची (हिबा नवाब) के साथ रहते हैं. वहीं इलायची एक बहुत ही नटखट लड़की है जिसके पास अपने काम निकलवाने के लिए बहुत सारे तरीके हैं. इस शो में पंचम (निखिल खुराना) भी हैं जो इलायची से शादी कर चुके हैं.

कंगना रनौत के कारण अकेले हनीमून मनाने जा रहीं हैं राखी सावंत

कुणाल करण कपूर : इस लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस से ब्रेक-अप को लेकर सुर्खियों में आ चुके है

अविनाश सचदेव : शादी टुटने के बाद जीवन में आया नया प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -