गर्लफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधे करीना के पति
गर्लफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधे करीना के पति
Share:

कई टीवी शोज में काम कर चुके सुमीत व्यास ने बीते कल अपनी गर्लफ्रेंड से शादी क है और अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. आपको बता दें कि अभिनेता सुमीत व्यास अपनी गर्लफ्रेंड एकता कौल के साथ अक्सर ही घूमते हुए नजर आते हैं और बीते कल उन्होंने उनसे शादी कर सभी को हैरान कर दिया. काफी समय से उनकी सगाई के चर्चे हो रहे थे और अब शादी के हो रहे हैं.

आपको पता ही होगा कि एकता कश्मीर की रहने वाली हैं ऐसे में ये शादी भी कश्मीर में ही हुई और साथ ही वहां के रीति रिवाजों से हुई है। इस दौरान दोनों बहुत शानदार अंदाज में नजर आए. आपको बता दें कि एकता और सुमीत काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में हैं ऐसे में पिछले दिनों अपनी सगाई को लेकर ये जोड़ा काफी लाइमलाइट में रहा था और अब अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में छा गया है.

शादी से पहले हुई मेहंदी हल्दी और संगीत की तस्वीरें और वीजियोज भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई हैं और अब शादी कि तस्वीरों को पसंद किया जा रहा है. दोनों एक दूजे के साथ अक्सर ही स्पॉट हुए हैं और दोनों को अक्सर ही रोमांस करते हुए भी देखा जा चुका है. एकता को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा वहीं सुमीत बीते दिनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आए थे.

संस्कारी बनने के बाद फिर हॉट नजर आईं नागिन बेला

वाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं टीवी की पॉपुलर बहु

ट्रेडिशनल लुक्स में आकर्षक नजर आईं सोनारिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -