फिल्म की सफलता के बाद सोशल मीडिया पर शेयर किया बड़ा ही संगीन लुक
फिल्म की सफलता के बाद सोशल मीडिया पर शेयर किया बड़ा ही संगीन लुक
Share:

अपनी वेब सीरीज से लाइमलाइट में आने वाले एक्टर सुमीत व्यास अब बॉलीवुड के निर्देशकों की नज़रों में आ चुके हैं. TVF पर वेब सीरीज 'परमानेंट रूममैट्स' से सुमीत व्यास लाइमलाइट में आए थे. इस वेब सीरीज में उनके साथ निधि सिंह ने उनकी रूममेट का किरदार निभाया था. इस वेब सीरीज में सुमीत के किरदार का नाम मिकेश था. तब से अभी तक लोग इन्हे मिकेश के नाम से ही जानते हैं.

इसके अलावा सुमीत ने और भी कई वेब सीरीज और टीवी एड ब्रेक्स में काम किया है. हाल ही में सुमीत को बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में देखा गया, जहां इन्होने मुख्य भूमिका निभाई थी.

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार दूसरे दिन भी ज़ोरदार कमाई कर रही है. एकता कपूर के द्वारा बनाई गई इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर हैं.

इसी कड़ी में सुमीत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपने कुछ ब्लैक एंड वाइट फोटोस को शेयर किया है. उसी के साथ उन्होंने हैशटैग करके लिखा है '#Random #Vintage...काले के लिए प्यार'. सुमीत के इन फोटोस को काफी पसंद किया जा रहा है. इन फोटोस में वाकई सुमीत काफी हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. सुमीत ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि सुमीत अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करते नज़र आते हैं.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कंगना रनौत ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

पूनम पाण्डे ने की बोल्डनेस की हदें पार, शेयर की हॉट फिगर की तस्वीर

जिस्मफरोशी के धंधे में घिनौनी हालत में पकड़ाई ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -