बसंती को गब्बर से बचाने के लिए तीन कदम चला सुमीत व्यास का बेटा, माँ ने शेयर किया वीडियो

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में धूम मचा रहे सुमीत व्यास इन दिनों अपने बेटे के साथ समय बिता रहे हैं। वहीँ हाल ही में उनकी पत्नी एकता कौल ने बेटे का एक प्यारा वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने बताया है कि उनका बेटा पहली चलना सीखा है वो भी 'शोले' फिल्म देखते हुए। आप देख सकते हैं अपनी पोस्ट में एकता ने हेमा मालिनी को टैग करते हुए एक मैसेज लिखा है। इस मैसेज में उन्होंने बताया है कि हेमा मालिनी को बचाने के लिए उनके बेटे ने 3 कदम बढ़ाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ekta Kaul (@ektakaul11)

एकता ने अपनी पोस्ट में कैप्शन में लिखा है, ''हेमा मालिनी मैम मुझे नहीं पता था कि वेद अपने पहले 3 कदम आपको गब्बर से बचाने की कोशिश में लेगा। वेद ने जब आपको फिल्म में रोते देखा तो चिल्लाने लगा और मैं वही रिकॉर्ड करना चाहती थी लेकिन देखकर हैरान हो गई कि वह ना सिर्फ चिल्ला बल्कि आपको बचाने के लिए स्क्रीन की तरफ दौड़ने लगा।'' अपनी पोस्ट में एकता ने अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को भी टैग किया है और लिखा, ''सर अगर आपको अगली बार आपकी टीम में कोई और चाहिए तो वह तैयार है। उसके पहले कदम आपके साथ शेयर कर रही हूं।''

आप सभी को बता दें कि सुमीत और एकता के घर बेटे का जन्म पिछली जून में हुआ था। दोनों ने बेटे का नाम महाभारत के रचयिता वेद व्यास के नाम पर रखा गया था। एक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में सुमीत व्यास ने बताया था कि ''वह चाहते हैं कि उनके बेटे के साथ उनका रिश्ता सहज रहे। वह जब भी कुछ डिसकस करने के लिए आए तो मैं उसकी मदद कर सकूं।'' वैसे अब उनके बेटे के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं।

सलाम है इंदौर के इस व्यक्ति को जिसको खुद की नहीं बल्कि कोरोना मरीजों की है चिंता

11 साल के बच्चे का बलात्कार करता था मदरसे का उलेमा, मिली 20 साल की जेल

कोरोना पॉजिटिव हुए 'महाभारत' फेम रोहित भारद्वाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -