पत्नी के मिसकैरिज को इस एक्टर ने बताया था हत्या, आज मना रहा है जन्मदिन
पत्नी के मिसकैरिज को इस एक्टर ने बताया था हत्या, आज मना रहा है जन्मदिन
Share:

टीवी शो 'ये हैं मोहब्बतें' में नजर आने वाले एक्टर सुमित सचदेव आज अपना जन्मदिन मना रह हैं. जी हाँ, कई टीवी शोज में काम कर चुके सुमित उस समय खूब सुर्ख़ियों में आए थे जब उनकी पत्नी अमृता सचदेव का मिसकैरिज हो गया था. आपको बता दें कि उस समय अमृता पांच महीनों से प्रेग्नेंट थी और मिसकैरिज की वजह ऑफिस का तनाव बताया गया था. खबरों के मुताबिक़ उस समय अमृता को नौकरी से निकाल दिया गया था इस कारण उनका मिसकैरिज हो गया था.

आप सभी को यह भी बता दें कि सुमित को आप सभी ने अब तक क्यूंकि सास भी कभी बहु थी, ख्वाहिश, प्यार का बंधन, करम अपना-अपना शोज में देखा होगा. इनके अलावा वह क्या हादसा क्या हकीकत, ये है आशिकी, ये मेरी लाइफ है शोज में नजर आ चुके हैं. सुमित इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन उन्हें आज भी उनके किरदार के कारण खूब पसंद किया जाता है. सुमीत एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे पति और पिता भी है.

जब उनके बच्चे का मिसकैरिज हुआ था तो उन्होंने ट्वीट कर अपना दुःख जताया था और लिखा था, ''तुम हमारे साथ थोड़े ही वक्त रहे. हम बस ये जानते हैं कि तुमने जन्म लिया लेकिन स्वर्ग में. मैं आप सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि आप ये पीटिशन साइन करें.'' उस समय सुमित ने वाइफ के इस मिसकैरिज को मर्डर कहा था वह अपने बच्चे को खोने का दुःख सह नहीं पाए थे.

यह टीवी एक्टर था राखी सावंत का बॉयफ्रेंड, सरेआम थप्पड़ मारने से हो गया था ब्रेकअप

कपिल शर्मा शो में बच्चा यादव ने किया ऐसा मजाक कि हँसते-हँसते अक्षय के ऊपर गिर पड़ीं परिणीति

दो रियलिटी शो में फ़ैल होने के बाद निया शर्मा बनी सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -