'राधा कृष्ण' के इस एक्टर के नाम पर हो रही ठगी, फैंस को किया सावधान
'राधा कृष्ण' के इस एक्टर के नाम पर हो रही ठगी, फैंस को किया सावधान
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों ठगी के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. लॉकडाउन के बाद ऐसे मामले और अधिक बढ़ गए हैं. इसी बीच कई स्टार्स के नाम पर भी ठगी हो रही है. ऐसे में अब तक तो केवल बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ऐसा हो रहा था लेकिन अब इसमें टीवी सेलेब्स का नाम भी जुड़ गया है. हाल ही में टीवी शो 'राधा कृष्ण' के एक एक्टर के नाम पर ठगी हो रही है और उन्होंने ही अब अपने फैंस को सचेत किया है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक 'राधा कृष्ण' के कृष्ण यानी एक्टर सुमेध मुद्गालकर के नाम सोशल मीडिया पर ठगी हो रही है.

हाल ही में सुमेध ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि 'फेसबुक पर उनके नाम से एक फेक अकाउंट फैन्स से पैसे ऐंठने में लगा हुआ है.' इसके अलावा उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'आप सभी के लिए एक जानकारी. फेसबुक पर एक इंसान ने मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहा है और लोगों से प्रोजेक्ट्स में मदद के लिए पैसे मांग रहा है. ये फेक अकाउंट है.

प्लीज इसका शिकार ना बनें.' इसके अलावा उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर दिखाया है कि कैसे वो फेक अकाउंट वाले ठग ने उनके जानकार लोगों से पैसों की मदद मांगी. सुमेध ने यह भी बताया कि 'ठग 35 करोड़ रुपये का फंड रेज करने की बात कर रहा है, जिसमें 5 करोड़ रुपयों की जरूरत है.' आप सभी ने सुमेध को कई शोज में देखा होगा. वह एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनके लाखों फैंस हैं. ऐसे में इस समय उनका पोस्ट सभी को जाग्रत करने वाला है. वैसे इससे पहले सोनू सूद, सलमान खान और अक्षय कुमार के नाम पर भी ऐसा काम हो चुका है.

पति के आरोपों के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की नयी तस्वीर, फैंस ने कही यह बात

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ ने हेटर्स को दिया मैसेज, बोले - किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहता...

बेटे से मिलने के लिए तड़प रहे हैं अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी पर लागए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -