इमली फेम सुंबुल तौकीर खान ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फ़टी रह गई फैंस की आँखे
इमली फेम सुंबुल तौकीर खान ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, फ़टी रह गई फैंस की आँखे
Share:

टीवी शो इमली को इन दिनों दर्शकों का बड़ा प्यार मिल रहा है। इस शो में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं और उन्ही ट्विस्ट के चलते शो रोमांचक बना हुआ है। शो में इमली का किरदार निभाने वाली अदाकारा एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान इन दिनों अपनी नयी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि अदाकारा ने अपनी दमदार अदाकारी से कम वक्त में ही टीवी के दर्शकों का दिल जीत लिया है। ऐसे में अब अदाकारा ने अपने नए फोटोशूट से हर किसी को चौंका दिया है।

इस बार वह ग्लैमरस हो गईं हैं। शो में सीधी सादी नजर आने वाली इमली यानी सुंबुल तौकीर खान अब ग्लैमरस फोटोज के चलते सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि सुंबुल तौकीर खान ने आयुष्मान खुराना की सुपर-डुपर हिट फिल्म आर्टिकल 15 में अहम भूमिका अदा की है। आप सभी को बता दें कि फिल्म में सुंबुल ने आयुष्मान की हेल्पर का रोल अदा किया है। वैसे इस समय सुंबुल केवल और केवल 17 साल की हैं और आने वाले दिनों में उनका 18वां जन्मदिन भी आने वाला है।

बहुत ही कम उम्र में सुंबुल ने टीवी इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है। वैसे फिलहाल सुंबुल तौकीर खान के लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सोशल साइट्स पर छाई हुईं हैं। उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और इन्हे लोग लाइक्स भी तेजी से दे रहे हैं। इस समय कई फैंस तो सुंबुल का ये अंदाज देखने के बाद हक्के-बक्के रह गए हैं। अब यह कहना गलत नहीं होगा कि सुंबुल तौकीर खान ने अपनी नई तस्वीरों से फैंस को सरप्राइज दे दिया है और उनका ग्लैमरस अंदाज सभी को पसंद भी आ रहा है।

MP बारिश: ऑपरेशन के बावजूद महिला को एम्बुलेंस से उतरकर पार करना पड़ा पुल

गुम है किसी के प्यार में: अपनी हर चाल में कामयाब हो जाएगी पाखी, सई के साथ होगा बड़ा हादसा

रिलायंस को वित्तीय वर्ष 23 की तीसरी तिमाही से एमजे क्षेत्र से है कई उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -