सुंबुल तौकीर खान के पिता को मिला जीवनसाथी, दूसरी बार करेंगे निकाह
सुंबुल तौकीर खान के पिता को मिला जीवनसाथी, दूसरी बार करेंगे निकाह
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस16' में हिस्सा लेने के पश्चात् से सुंबुल तौकीर खान के साथ उनके पिता तौकीर खान भी लोकप्रिय हो गए हैं। अपने पिता के साथ सुंबुल की शानदार बॉन्डिंग है। उनके पिता ने ही उनकी देखभाल की है। सुंबुल की एक छोटी बहन सानिया हैं। 'बिग बॉस 16' में जब तौकीर खान आए थे तो उन्होंने बताया था कि उन्होंने अकेले ही बेटियों की परवरिश की। सुंबुल इंडस्ट्री में आईं तो वह हमेशा उनके समर्थन के लिए खड़े रहे। इस बीच अब नई खबर है कि तौकीर खान को उनकी जीवनसाथी मिल गई हैं तथा वह दूसरी शादी करने जा रहे हैं।

सुंबुल ने बताया कि वो लोग बहुत खुश हैं। तौकीर खान अगले सप्ताह नीलोफर से शादी करेंगे। नीलोफर तलाकशुदा हैं तथा उनकी एक बेटी है। अपने एक इंटरव्यू में सुंबुल ने कहा, 'हम बहुत खुश हैं तथा हमारे परिवार में उनके स्वागत के लिए तैयार हैं। हमारे पिता की पत्नी के साथ नई बहन भी हमारे परिवार का हिस्सा होगी। हम बहुत उत्साहित हैं। हमारे पिता हमेशा से हमारी प्रेरणा और सपोर्ट रहे हैं। सानिया और मैं उनके लिए बहुत खुश हैं। 

सुंबुल ने आगे कहा, 'हमारे बड़े पापा इकबाल हुसैन खान ने इस शादी को फिक्स करने में अहम किरदार निभाया है। मैं उनकी आभारी रहूंगी।' 'बिग बॉस 16' में  सुंबुल थीं तो उनसे साजिद खान ने पूछा था कि यदि उनके पिता दूसरी शादी करते हैं तो क्या उन्हें कोई परेशानी होगी। तब उन्होंने कहा था कि यदि उनके पिता खुश हैं तो उन्हें इससे कोई समस्या नहीं होगी। इन दिनों सुंबुल 'इमली' के सह-कलाकार फहमान खान के साथ अनबन की खबरों को लेकर ख़बरों में हैं। 

कैमरा देखते ही कपिल शर्मा ने छुपा लिया सिगरेट का डिब्बा, फैंस कर रहे तारीफ

माँ बनने वाली है 'भाबीजी घर पर है' की ये अदाकारा, बोल्ड फोटोशूट पर कही ये बात

बिल्डिंग में दोस्तों संग शराब पार्टी कर रही थी 19 वर्षीय लड़की, 7वीं मंजिल से गिरकर हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -