बिग बॉस 16 से बाहर आकर सुंबुल ने किया ये बड़ा खुलासा
बिग बॉस 16 से बाहर आकर सुंबुल ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 की सबसे मजबूत प्रतियोगियों में गिनी जा रहीं अभिनेत्री सुंबुल तौकीर खान को एविक्ट कर दिया गया है। सुंबुल तौकीर खान टॉप 7 में अपनी जगह नहीं बना सकीं तथा पहले ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं। सुंबुल तौकीर के प्रशंसकों के लिए यह किसी सदमे से कम नहीं था। सोशल मीडिया पर मिनटों में सुंबुल तौकीर खान ट्रेंड करने लगीं तथा लोगों ने कहा कि वह 'Voot' एप्लिकेशन को अनइंस्टॉल कर रहे हैं।

बिग बॉस के घर से बाहर आते हुए सुंबुल तौकीर खान ने कहा, 'मैं खुश हूं कि मैं जा रही हूं और मेरी गलती के कारण कोई और नहीं जा रहा।' सुंबुल ने घर से निकलते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि खुशी-खुशी इस घर से विदा हों तथा उनके जाने पर कोई रोए नहीं। महज 19 वर्ष की सुंबुल बिग बॉस के घर में आने वाली सबसे कम उम्र की प्रतियोगी बनीं। उनसे जुड़े कई विवाद भी हुए मगर सबकी लाडली इमली निरंतर घर में टिकीं रहीं।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सुंबुल तौकीर खान ने कहा, "बिग बॉस के घर में सफर बहुत कमाल का रहा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि बिग बॉस के सफर में मैं इतना आगे तक जाऊंगी। मैंने बस सोचा कि मैं शो में पार्टिसिपेट करूंगी, 4-5 सप्ताह वहां रहूंगी तथा फिर बाहर आकर अपना बर्थडे फैमिली के साथ सेलिब्रेट करूंगी। मगर ऐसा कुछ हुआ ही नहीं और मैं खुश हूं अपने एविक्शन को लेकर।" सुंबुल ने कहा, "मैंने कभी बिग बॉस को नहीं चुना, यह मेरे पिता थे जो चाहते थे कि मैं इसमें हिस्सा लूँ। वह यह नहीं चाहते थे कि मैं शो जीतकर आऊं, वो बस चाहते थे कि मैं जिंदगी को लेकर कई सारे सबक इस शो से सीखूं। मैंने अपने करियर को रफ्तार देने के लिए इस शो में भाग नहीं लिया, क्योंकि मैं पहले ही अपने करियर के पीक पर हूं।"

VIDEO! उर्फी को आया खतरनाक गुस्सा, हेयर ड्रेसर के मुंह पर दे मारा पानी और फिर...

'मुझे सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनना है...', राखी सावंत पर भड़के पति आदिल

एक्ट्रेस उर्वशी की कार का हुआ खतरनाक एक्सीडेंट, हुआ ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -