सुमंत अक्किनेनी की फिल्म को मिली रिलीज़ डेट

सुमंत अक्किनेनी अब तलाक के बाद  मल्ली मोडलैंडी फिल्म की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। सबसे हालिया जानकारी के मुताबिक, सुमंत की मल्ली मोडलैंडी ओटीटी फिल्म बनने की राह पर है। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी। इसका प्रीमियर ओटीटी पर ही होगा। मल्ली मोडलैंडी के डायरेक्ट टू डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स ZEE5 द्वारा प्राप्त किए गए हैं।

सुमंत अभिनीत मल्ली मोडलैंडी, 11 फरवरी से ZEE5 पर स्ट्रीमिंगहोगी। फिल्म के निर्माताओं ने मल्ली मोडलैंडी ने जुलाई 2021 के महीने में फर्स्ट लुक पोस्टर पेश किया था। फिल्म का निर्देशन टीजी कीर्ति कुमार ने किया है और इसमें नैना गांगुली मुख्य भूमिका में हैं। टीजी कीर्ति कुमार ने मल्ली मोडलैंडी को लिखा और निर्देशित किया, जबकि अनूप रूबेंस ने संगीत दिया। रेड सिनेमाज के तत्वावधान में के राजा शेखर रेड्डी फिल्म का निर्माण करते हैं।

 

फिल्म एक जोड़े के बारे में है और जब वे तलाक लेते हैं तो उनका जीवन कैसे बदल जाता है। सिनेमैटोग्राफी जीआरएन शिवकुमार द्वारा की जाएगी, जबकि संपादक प्रदीप ई रागव होंगे। फिल्म में आलोचनात्मक प्रशंसा का एक निम्न स्तर है। सूत्रों के अनुसार, रचनाकार कथित तौर पर प्रचार सामग्री बनाने जा रहे हैं।

दुलकर सलमान ने 'हे सिमिका' के नए पोस्टर को रिलीज़ किया

पूर्व पत्नी सामंथा पर नागा चैतन्य का कबूलनामा

अभिनेता दानिश सैत ने जारी किया वन कट टू कट का टीजर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -