फेमिना मिस इंडिया 2019 : साल 2018 में पहली रनर अप रही सुमन राव, अब जीत लाईं ताज
फेमिना मिस इंडिया 2019 : साल 2018 में पहली रनर अप रही सुमन राव, अब जीत लाईं ताज
Share:

फेमिना मिस इंडिया 2019 का ताज राजस्थान की सुमन राव के सर पर सज गया है. मुंबई के सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियम में हाल ही में आयोजित मिस इंडिया प्रतियोगिता में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी, चिंत्रगंदा सिंह, रेमो डिसूजा, विक्की कौशल और आयुष शर्मा, मिस वर्ल्ड 2018 वेनेसा पोंसे, शहाने पिकॉक, मुकेश छाबरा आदि भी मौजूद रहें. इस दौरान सुमन राव को मिस इंडिया 2018 की विनर अनुकृति दास द्वारा ताज पहनाया गया.

बताया जा रहा है कि सुमन ने चार्डेड अकाउंटेंट की पढ़ाई की है और इस सुमन का कहना है कि वो जीवन में उन चीजों को करने की भी हिम्मत रखती हैं जिन्हें लोग अनिश्चितता के तौर पर देखते हैं. सुमन जीवन में सबसे ज्यादा प्रभावित अपने माता-पिता से बताई जाती हैं. मिस इंडिया 2019 का खिताब जीतने वाली सुमन ने आगे कहा कि ये उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धित है और क्या आप यह बात जानते हैं कि 2019 की मिस इंडिया सुमन साल 2018 की पहली रनर अप भी रही थीं.

फेमिना मिस इंडिया 2019 प्रतियोगिता में कुल 30 प्रतिभागियों द्वारा हिस्सा लिया गया था. और इस खास शाम को करण जौहर, मनीषा पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड और मिस इंडिया मानुषी छिल्लर होस्ट द्वारा होस्ट किया गया. साल 2018 के इवेंट की बात की जाए तो उस ताज को तमिलनाडु की अनुकृति दास द्वारा जीता गया था. सुमन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव  पाए जाती है और इस प्रतियोगिता को जीतने तक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में खुद के 2018 में फर्स्ट रनर अप होने की बात भी लिख रखी है.

 

बॉलीवुड में आ रही एक और आलिया, सैंडफ-तब्बू के फिल्म से होगा डेब्यू

ऐसे स्वस्थ रहते हैं 'गली बॉय' के सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा

14 साल छोटी लड़की को डेट कर चुके हैं इम्तियाज अली, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ भी रहा अफेयर

कभी गुलाबी बिकिनी तो कभी हरी, इस मॉडल का फिगर देख फैंस की धड़कनें बढ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -