छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को बाइक से कुचला
छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को बाइक से कुचला
Share:

आजकल आने वाली अपराध की ख़बरें सभी को हैरान करने में आगे निकल चुकीं हैं और हर दिन अपराध के मामले सामने आते रहते हैं जो हैरान कर देते हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह सुल्तानपुर के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीन युवकों ने कक्षा 11 की एक छात्रा को बीती आठ अगस्त को बाइक से कुचल दिया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक गंभीर हालत में छात्रा को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां बीते बुधवार को उसकी मौत हो चुकी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल से लौटते समय सरेराह हुई इस घटना की पुलिस को भनक तक नहीं लगी और उसके बाद छात्रा की दादी ने शिकायत दायर करवाई. वहीं अब पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है लेकिन नामजद एफआईआर के बावजूद पुलिस ने न तो तीनों युवकों को गिरफ्तार किया न छात्रा के इलाज का ही कोई इंतजाम कराया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ अब छात्रा की मौत के दो दिन बाद आरोपियों को पकड़ा गया है. आपको बता दें कि ''लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा 11 की छात्रा बीती आठ अगस्त को विद्यालय से छुट्टी होने के बाद साइकिल से घर जा रही थी और विद्यालय से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर छंगेपुर निवासी प्रदीप कुमार ने छात्रा को रोक लिया. प्रदीप के साथ आशीष कुमार व संदीप भी थे. तीनों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जिसका छात्रा ने जोरदार विरोध किया.

इस पर आरोपी युवकों से उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे तो तीनों आरोपी बाइक से निकल लिए.'' वहीं आगे मिली खबरों के मुताबिक ''वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले छात्रा घर के लिए आगे बढ़ी तो थोड़ी दूर तीनों युवक बाइक से फिर पहुंचे और साइकिल से जा रही छात्रा को बुरी तरह कुचल दिया.'' इस मामले में अब तीनो युवकों को गिरफ्त में लिया जा चुका है.

गूगल पर देखकर महिला ने डायल किया कस्टमर केयर नंबर, पलक झपकते ही उड़ गया बैंक बैलेंस

17 साल का था NEET छात्र, फांसी लगाकर दे दी जान

कर्ज में डूबा था व्यक्ति, पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर लगाई फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -