सुल्तानपुर: नहर में मिला लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
सुल्तानपुर: नहर में मिला लापता युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

सुलतानपुर: घर से देर शाम शौच के लिए निकले युवक का शव सुबह नहर में तैरता हुआ पाया गया है। परिवारीजनों ने कत्ल की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच भी शुरू कर चुके है। धम्मौर थाना इलाके के धम्मौर गांव निवासी अनूप सिंह (35) सोमवार की देर शाम घर से शौच करने के लिए निकला था। देर रात तक उसके वापस न लौटने पर परिवारीजनों ने रात भर खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया। मंगलवार को रायबरेली-सुलतानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर लापता युवक अनूप का शव धरमैतेपुर गांव के पास नहर में पाया गया है।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया जा चुका है। घटनास्थल पर पहुंचे परिवारीजनों ने मृतक युवक की पहचान लापता बेटे अनूप के रुप में की और कत्ल कर शव नहर में फेंकने का अनुमान भी लगाया जा चुका है। युवक के चचेरे भाई विकास सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर उचित कार्रवाई की मांग भी की जा रही है।

प्रभारी निरीक्षक श्यामसुंदर ने इस बारें में कहा है कि युवक के शरीर पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पुलिस मामले की कार्रवाई भी कर रही है। शव को पोस्टमार्टम भेजा जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई भी जाने वाली है।

प्रयागराज के माघ मेले में युवक ने अपनी ही प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

रिश्ता टूटने के बाद युवक ने बना ली लड़की की फेक ID और फिर...

तुम्हारे खिलाफ FIR, तुमने लड़की को किया न्यूड कॉल.., युवक के खिलाफ दर्ज हुआ केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -