Video: 'सुल्तान' का ट्रेलर है काफी दमदार.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान जिसकी फिल्म 'सुल्तान' के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है जिसमे  सलमान खान हमे एक मशहूर पहलवान के किरदार में नजर आने वाले है. फिल्म 'सुल्तान' में हमे अभिनेता सलमान तो नजर आएँगे ही साथ साथ ही अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आएगी. फिल्म में यह दोनों ही कलाकार कुश्ती के एरिना में अपना दमखम दिखाते हुए नजर आने वाले है. तथा सुनने में आया है की फिल्म के ट्रेलर रिलीज से दो दिन पहले से ही ट्विटर ट्रेंड में बना हुआ है. 

सुल्तान के ट्रेलर के रिलीज होने से पूर्व ही फिल्म के निर्माता अपनी इस फिल्म से जुड़ी कई नई शानदार तस्वीरें शेयर कर फैन्स की धड़कने तेज कर रहे हैं. तथा सुनने में आया है की फिल्म सुल्तान के ट्रेलर का जिसे सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार था वह ट्रेलर रिलीज हो गया है जो की काफी शानदार है. फिल्म में सलमान एक हरयाणवी पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं और अनुष्का शर्मा के प्यार में पड़ जाते हैं। पहली बार में ही आर्फा को कुश्ती करते देख सुल्तान अली खान अपने दोस्त से कहता है कि वो आर्फा से ही शादी करेगा.

वह आर्फा को पटाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाता है। यहां तक कि वह अंग्रेजी बोलने की भी कोशिश करता है, लेकिन सफल नहीं हो पाता और टूटी-फूटी अंग्रेजी उसकी कोई मदद नहीं करती। अगर सुल्तान के सपने के बारे में बात करें तो वह कुश्ती में ओलंपिक मेडल जीतना चाहता है। वह अपने सपने को पूरा करता है, लेकिन न जाने क्या होता कि उसे कुश्ती छोड़नी पड़ जाती है। ट्रेलर में इस कारण का खुलासा नहीं हुआ. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -