सलमान-अनुष्का व अली अब्बास पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज.....
सलमान-अनुष्का व अली अब्बास पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान जो की आजकल अपनी फिल्म सुल्तान के लिए कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में छाए हुए है. खबरों के मुताबिक बहुचर्चित फिल्म सुल्तान भले ही सिनेमाघरों में रिलीज होकर यह फिल्म अपना कमाल दिखा रही हो परन्तु फिल्म को लेकर एक और बड़ा विवाद सामने आया है. आज मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में साबिर अंसारी उर्फ साबिर बाबा नाम के व्यक्ति ने अभिनेता सलमान खान, अनुष्का शर्मा और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास के साथ निर्माता यशराज फिल्मस पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी मुजफ्फरपुर के इस्लामपुर के रहने वाले साबिर अंसारी उर्फ साबिर बाबा के जीवन से प्रेरित है. साबिर बाबा ने रॉयल्टी नहीं देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. 20 करोड़ रॉयल्टी देने की थी बात साबिर बाबा की ओर से कोर्ट में मुकदमा दायर करने वाले अधिवक्ता सुधीर ओझा ने बताया कि निर्माता निर्देशकों ने साबिर बाबा को फिल्म बनाने पर 20 करोड़ रुपये रॉयल्टी देने की बात की थी. कुछ दिनों बाद साबिर बाबा को कहा गया कि फिल्म नहीं बन रही है. साबिर अंसारी ने जब फिल्म की चर्चा सुनी और उसे देखा तो उन्हें पता चला कि फिल्म हू बहू उनके जीवन पर बनी है. फिल्म में दिखायी गयी प्रेम कहानी साबिर अंसारी के मुबंई की प्रेमिका से हु बहू मिलती है.

धोखाधड़ी का मुकदमा दायर साबिर अंसारी ने फिल्म के कलाकारों के साथ निर्माता-निर्देशक पर धोखाधड़ी और ठगी का मुकदमा दर्ज किया है. सुनने में आया है कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी व फिल्म ने अपने पहले दिन में ही 36.54 करोड़ रुपए की एक बढ़ी कमाई की थी व रेसलर के अवतार में नजर आ रहे सलमान और अनुष्का स्टारर इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन के अंतराल में 73.74 करोड़ रूपये की कमाई की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -