फिल्म लीक करने वालों पर 'सुल्तान' की दहाड़.....
फिल्म लीक करने वालों पर 'सुल्तान' की दहाड़.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से सलमान की फिल्म सुल्तान जो कि 250 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर चुकी है. तो वहीं सुनने में आया है की फिल्म 'सुल्तान' ने विदेशी सिनामाघरों को भी मिला कर कुल 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

अपनी इस फिल्म की इतनी बढ़ी सफलता से अभिनेता सलमान खान काफी प्रसन्न है. तथा अब पता चला है की सलमान खान ने अपने एक साक्षात्कार में फिल्म लीक करने वालों पर अपनी दहाड़ लगाई है. खबरों के मुताबिक इस मामले में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि फिल्में ऑनलाइन लीक करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।

सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा, 'यह बेहद गलत है कि फिल्में रिलीज होने पहले ही ऑनलाइन लीक हो रही हैं। ये लोग चोर से कुछ कम नहीं हैं क्योंकि वे दूसरे के कठिन परिश्रम पर पैसे बनाते हैं। यह सबसे खराब पेशा है।' देखा जाए तो सलमान खान अब अगली बार कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नजर आएंगे। बता दें हाल ही में 'उड़ता पंजाब', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'सुल्तान' जैसी फिल्में आधिकारिक रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गईं थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -