सलमान की 'सुल्तान' के दमदार 1 साल, देखे तस्वीरें
सलमान की 'सुल्तान' के दमदार 1 साल, देखे तस्वीरें
Share:

अभी तो सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट अपनी रौशनी बिखेरने में पूरी तरह से नाकाम रही है. बता दे की इससे पहले सलमान हमे अली अब्बास जफर की फिल्म सुल्तान में भी नजर आए थे जिसमे सभी ने उनके तारीफों के पुल बांधे थे. फिल्म का एक साल बिट गया है व एक बार फिर से फिल्म सुल्तान के निर्देशक ने अपनी सफलतम फिल्म सुल्तान के एक वर्ष पुरे होने पर याद करते हुए फिल्म की कुछ तस्वीरें शेयर की है.

जी हां बता दे कि, पूर्व में जहां सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म सुल्तान ने भारत से दूर रहकर भी अपना परचम लहराया था. बता दे की अभी तो वैसे भी सलमान खान की फिल्म टृयूबलाइट देश्बर में अपना जादू बिखेर रही है. फिल्म में हमे सलमान संग उनके भाई सोहेल खान का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. बात करे अब  हम अगर अली अब्बास की फिल्म सुल्तान के बारे में तो जनाब बता दे कि, सलमान खान व अनुष्का शर्मा के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘सुल्तान’ ने शंघाई अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एसआईएफएफ) में सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म पुरस्कार जीता था.

अभी हाल ही में ‘सुल्तान’ के निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म की रिलीज के एक साल बाद कुछ अनदेखी तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया. जफर ने ट्वीट किया, “सुल्तान को एक साल, समय तेजी से निकला. कुछ तस्वीरें मिली जो कभी बाहर नहीं आईं. आपके प्यार का शुक्रिया.” खेल पर आधारित इस फिल्म में सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने पहलवान का किरदार निभाया था. इसमें अमित साध और रणदीप हुड्डा भी शामिल थे. 

भगवान वाल्मीकी ने राखी को दी सजा, चोरी छिपे बुर्का पहनकर कोर्ट पहुंची

किंग खान ने पूरी शूटिंग के दौरान बॉडी वार्मर का उपयोग नहीं किया, अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -