गुड्डू बनकर सुलेमान खान ने हिंदू नाबालिग लड़की से रचाई शादी, और फिर...
गुड्डू बनकर सुलेमान खान ने हिंदू नाबालिग लड़की से रचाई शादी, और फिर...
Share:

बाँका: बिहार के बाँका में लव जिहाद के मामले को अंजाम देते हुए सुलेमान खान ने गुड्डू बनकर एक नाबालिग युवती को ना केवल झाँसे में लिया, बल्कि उसे घर भागने के लिए भी विवश कर दिया। तत्पश्चात, सुलेमान खान ने नाबालिग से शादी रचा ली। पीड़िता के परिवार वालों की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी को अरेस्ट कर लिया है। ये मामला बिहार के बांका जिले के बेलहर थाना अंतर्गत आने वाले एक गाँव का है। यहाँ की रहने वाली नाबालिग हिंदू युवती को झारखंड के रहवासी सुलेमान खान नाम के मुस्लिम शख्स ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर गुड्डू नाम से खाता बनाया था। लगभग 6 महीना पहले सुलेमान ने नाबालिग को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। नाबालिग सुलेमान को गुड्डू समझकर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली। इसके पश्चात् दोनों के बीच चैटिंग होने लगी।

वही चैटिंग के चलते ही सुलेमान अपनी बातों के माध्यम से जाल बुनकर उसमें लड़की को फँसाने लगा। लड़की भी आहिस्ता-आहिस्ता उसमें फँसती चली गई। तत्पश्चात, लव जिहाद की प्रत्येक घटना की इसमें भी सुलेमान ने लड़की को बताया कि वह उससे बहुत प्यार करता है। लड़की भी उसकी बातों में आ गई। अतंत: सुलेमान ने नाबालिग को घर से भागकर झारखंड के देवघर के समीप जसीडीह आने के लिए बोला। 24 दिसंबर को युवती घर से भागकर बताई गई जगह पर पहुँच गई। तत्पश्चात, दोनों जसीडीह धनबाद के कोयला नगर चले गए। कोयला नगर में दोनों ने साईं मंदिर के बाहर शादी कर ली। शनिवार (25 दिसंबर) को सुलेमान लड़की को लेकर अपने फ्रेंड के महावीर नगर पहुँच गया। स्वयं वहाँ से गायब हो गया। दूसरी तरफ युवती के घर से गायब होने के पश्चात् परेशान परिवार वालों ने शनिवार (25 दिसंबर) को थाने में शिकायत दी। 

वही शिकायत में युवती के पिता ने कहा कि उसकी बेटी बेलहर बाजार जाने के लिए घर से निकली थी। बेलहर बाजार में ही एक कपड़े की दुकान में कपड़े खरीदी, मगर लौटकर घर वापस नहीं आई। पिता ने कहा कि वह अपने साथ मोबाइल फोन भी ले गई है। प्राथमिकी के पश्चात् तहरीर के आधार पर पुलिस ने उसके मोबाइल टावर का लोकेशन के आधार पर कार्रवाई आरम्भ की। तत्पश्चात, पुलिस ने युवती को धनबाद के सरायठेला अंतर्गत आने वाले कुसुम विहार के ब्लेसिंग एंड होप पिपराबेड़ा से बरामद कर लिया। पूछताछ में युवती ने पुलिस को कहा कि सुलेमान उसे बेलहर से अपने साथ ले गया था और धनबाद में ही एक घर में उसे रखा था। वहीं, सुलेमान को भी पुलिस ने दबोच लिया है। वह धनबाद के कुसुम विहार के पीपराबेड़ा का रहवासी है तथा उसके अब्बा का नाम मोहम्मद अलाउद्दीन है।

राजस्थान पुलिस ने 70 वर्षीय बुजुर्ग को झूठे मामले में फंसाया, अब देना होगा जुर्माना

ईडी ने टीएन मर्केंटाइल बैंक के पूर्व अध्यक्ष की 293.91 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

राजस्थान में खाकी शर्मसार, आदिवासी महिला को चौकी में ले गया हवलदार और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -