गायकी से आज दिलों पर राज करती है यह जुड़वाँ बहनें, सरनेम के कारण लोग खाते हैं धोखा

आज के समय में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सुरीली आवाज से पहचान बनाने वाली दो अनोखी सिंगर्स आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. जी हाँ, यह दो जुड़वा बहने है जिन्होंने अपनी आवाज के साथ-साथ खूबसूरती से फैंस के दिलों पर कब्जा किया हुआ है. इन दोनों के नाम प्रकृति ककर और सुकृति ककर है.

जी हाँ, बीते दिनों ही प्रकृति और सुकृति ने बताया था कि लोग अक्सर ही उन्हें, नेहा और सोनू कक्कड़ के साथ कंफ्यूज हो जाते हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि नेहा और सोनू कक्कड़ भी दोनों बहने हैं और सिंगर हैं लेकिन वो जुड़वा नहीं हैं. वहीं बीते दिनों सुकृति ने कहा उनका मानना है कि ''फैंस कंफ्यूज इसलिए होते हैं क्योकिं इनके सरनेम काफी हद तक एक जैसे हैं.'' इसी के साथ उन्होंने बताया कि ''ये उनके लिए काफी मजेदार हो जाता है जब उन्हें लोगों को बताना पड़ता है कि वो प्रकृति और सुकृति हैं न कि नेहा और सोनू.''

आप सभी को बता दें कि उन्हें कभी भी इस बात का बुरा नहीं लगा. उनका कहना है कि ''वो खुद को काफी खुशकिस्मत मानती है कि वो बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि सुकृति को फिल्म 'दिल धड़कने दो' के गाने 'पहली बार' और फिल्म 'कपूर एंड संस' के गाने 'कर गई चुल' के लिए जाना जाता है. और प्रकृति को फिल्म 'खामोशियां' के गाने 'भीग लू' और 'अजहर' के गाने 'तू ही जाने' ने काफी पहचान दिलाई है. दोनों बहने बहुत अच्छी सिंगर है और बहुत अच्छे सांग्स गाती है दोनों की आवाज बहुत बेहतरीन है और दोनों ने अपने करियर के लिए अलग-अलग मेहनत की है. वो भले ही जुड़वा है लेकिन ये उन्हें अलग काम करने से नहीं रोक सकता. फिलहाल दोनों बहनों को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -