अब सावधान इंडिया की मिनी सीरीज में नजर आएगी यह टीवी एक्ट्रेस
अब सावधान इंडिया की मिनी सीरीज में नजर आएगी यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

कभी टीवी पर नजर आने वाले शो 'दिल मिल गए', 'प्यार की यह एक कहानी','रब से सोणा इश्क', 'काला टीका' में कमा कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल पिछले दो साल से एक्टिंग से दूरी बनाए हुए थीं. वहीं अब वह वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, एक खबरें हैं कि सुकीर्ति कांडपाल 'सावधान इंडिया' के कुछ एपिसोड्स में अभिनय करते हुए छोटे परदे पर वापसी कर रही हैं. जी दरअसल अब 'सावधान इंडिया' के कौंसेप्ट में बदलाव किया गया है.

वहीं अब यह एपीसोडिक की बजाय पांच एपिसोड की 'मिनी सीरीज' के रूप में प्रसारित होने वाला है. खबरें हैं कि इसके पहले सुकीर्ति कांडपाल ने 'चैसर' नामक मिनी सीरीज में अभिनय किया है,जो कि जल्द प्रसारित होगा. वहीं 'चैसर' में चार माह की गर्भवती महिला किस तरह अपने पिता की हत्या के दोषी राजनैतिक परिवार को बर्बाद करती है,उसकी कहानी होगी. इसी के साथ खबरें हैं कि इसमें सुकीर्ति कांडपाल गर्भवती महिला के किरदार में होंगी.

आप सभी को यह भी बता दें, टीवी एक्ट्रेस सुकीर्ति कांडपाल इन दिनों एक्टिंग करियर में कम एक्टिव रहती हैं और वह अपने सोशल मीडिया पेज पर हमेशा एक्टिव रहती है. इसी के साथ बीते दिनों मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में सावधान इंडिया स्पेशल की क्राइम सीरीज के प्रमोशन के लिये सुकृति कांडपाल भोपाल गईं थीं और उसमे फैंस से मुलाकात करने के साथ-साथ उन्होंने होटल की लौबी में फोटो शूट भी करवाया था.

शिवलेख के माता-पिता को नहीं दी गई बेटे की मौत की खबर

'ये उन दिनों...' के बाद ऑफ-एयर होने की लिस्ट में शामिल हुआ यह पॉपुलर शो

नच बलिए 9 के पांच कंटेस्टेंट्स के नाम से उठा पर्दा लेकिन सस्पेंस अब भी बरकार है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -