सुकिनो हेल्थकेयर ने पोस्ट- COVID-19 श्वसन संकट पुनर्वास के लिए शुरू किया उपचार
सुकिनो हेल्थकेयर ने पोस्ट- COVID-19 श्वसन संकट पुनर्वास के लिए शुरू किया उपचार
Share:

भारत के दीर्घकालिक स्वास्थ्य देखभाल प्रबंधन के अग्रणी प्रदाता ने आज घोषणा की है, इसके पोस्ट कोविड-19 मल्टीडिसिप्लिनरी रेस्पिरेटरी रेस्ट्रिक्टिव ट्रीटमेंट का शुभारंभ उन रोगियों के लिए किया गया है जो अभी तक कोविड-19 के प्रभाव से पीड़ित हैं। सुकिनो हेल्थकेयर के राउंड की टीम ने डॉक्टरों, नर्सों और देखभालकर्ताओं के साथ अपने अनूठे और बहुआयामी रोगी केंद्रित दृष्टिकोण के साथ रोगियों को पुनर्वास देखभाल के केवल एक महीने के भीतर उल्लेखनीय प्रगति करने में मदद की है।

उपचार के दौरान रोगी की प्रगति का मूल्यांकन साप्ताहिक आधार पर बोर्ग डिस्पनिया स्केल, छह मिनट वॉक टेस्ट, 12 मिनट वॉक टेस्ट, टीयूजी स्केल और कफ स्पुतम स्कोर के साथ किया जाता है। उपचार फिजियो, व्यावसायिक और श्वसन चिकित्सा का एक सम्मेलन है।

श्री रजनीश मेनन, संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सुकिनो हेल्थकेयर ने कहा- “अस्पताल से छुट्टी के बाद घर पर तेजी से वसूली और सामान्य जीवन में जल्दी वापसी के लिए इष्टतम देखभाल महत्वपूर्ण है। हम सुकिनो अस्पताल और घर के बीच सेतु का काम करते हैं, जिससे अस्पताल की देखभाल होती है, जो मरीजों को एक बेहतर अनुकूल वातावरण में इष्टतम वसूली प्राप्त करने में सक्षम बनाता है।

हॉलीवुड फिल्मों की वित्तीय सहायता का बड़ा स्रोत रहे है अलीबाबा के सह-संस्थापक

प्रतिष्ठित गायक गेरी मार्सडेन का हुआ निधन

दिग्गज अभिनेत्री तान्या रॉबर्ट्स का 65 वर्ष की आयु में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -