साल की सबसे बड़ी फिल्मों को आवाज़ दे रहे हैं सुखविंदर सिंह
साल की सबसे बड़ी फिल्मों को आवाज़ दे रहे हैं सुखविंदर सिंह
Share:

बॉलीवुड में जबरदस्त गानों की लहर बिखेरने वाले सिंगर सुखविंदर सिंह इस साल की दो सबसे बड़ी फिल्मों के लिए गाना गाएंगे. सुखविंदर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' और मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के लिए गाना तैयार कर रहे हैं. दोनों ही फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्में होंगी. जहाँ फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नज़र आएँगी तो वहीँ फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी.

सुखविंदर सिंह ने शाहरुख़ खान और सलमान खान की कई बड़ी फिल्मों के लिए गाने गए हैं.  हाल ही मे पता चला था कि सुखविंदर सिंह शाहरुख से इस बारे में मिले थे और बात भी की थी. इसके साथ ही ये तय हो गया था कि एक बड़ा हिट गाना गाने वाला है. शाहरुख खान जीरो को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है और फिल्म को हिट करवाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है. 

जहाँ फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के लिए बॉलीवुड के सबसे मशहूर म्यूजिक कंपोजर अजय अतुल संगीत दे रहे हैं तो वहीँ फिल्म 'जीरो' के लिए भी अजय अतुल को अप्रोच किया जा सकता है. फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' को इसी साल 7 नवम्बर को तो वहीँ फिल्म 'जीरो' को 21 दिसंबर को रिलीज़ किया जाना हैं. 
 

पुलिस कर्मचारियों के छोटे बच्चों के लिए मुख्यालय में नई व्यवस्ता

स्वाधीनता संग्राम के सेना नायक तात्या टोपे

कोलकाता पुलिस के कटघरे में मो. शमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -