सुखबीर ने कैप्टन अमरिंदर को बनारसी ठग बताया
सुखबीर ने कैप्टन अमरिंदर को बनारसी ठग बताया
Share:

चंडीगढ़:  शिरोमणि अकाली दल की पोल खोल रैली ने पंजाब में सियासी गहमा गहमी बड़ा दी है. मगर इसके चलते जुबानी जंग में नेताओं ने सारी हदें पार कर दी है .शिअद और कांग्रेस नेता आरोप-प्रत्यारोप लगाने में ये भूल ही चुके है कि शाब्दिक मर्यादा भी कोई चीज होती है. सुखबीर बादल, बिक्रम सिंह मजीठिया ,नवजोत सिंह सिद्धू, मनप्रीत बादल, सुनील जाखड़ जैसे नाम इस बदजुबानी में शामिल हो रहे है. होशियारपुर जिले के सैलाखुर्द में आयोजित रैली में सुखबीर ने मनप्रीत बादल, नवजोत सिद्धू और कैप्टन अमरिंदर सिंह पर खूब व्‍यक्तिगत तंज कसे, सुखबीर ने कहा कि सिद्धू, मनप्रीत और अमरिंदर तो बनारसी ठग हैं.

सुखबीर ने कहा कि इन ठगों ने पंजाब की भोली-भाली जनता को ठगा है, अब विकास के नाम पर इन ठगों की पोल खुल रही है तो पंजाब का खजाना खाली होने की बात कह वह लोगों को बहका रहे हैं. उन्‍होंने कहा, ' अगर ऐसी ही बात है तो कैप्टन को मैं खुली चुनौती देता हूं कि किसी भी मंच पर आकर मुझसे खुली बहस करें, मैं बताऊंगा कि हमने क्या किया और वह क्या कर रहे हैं.' सुखबीर ने कहा कि कैप्टन का जब कोई दांव नहीं चला तो धर्मिक ग्रंथों की कसम खानी शुरू कर दी और पंजाब की भोली-भाली जनता को गुमराह किया, लेकिन जनता ने इनका नौ महीने में ही रंग देख लिया है.

उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार की नौ महीने के कार्यकाल में कुछ नहीं हुआ है,  चाहे कोई भी क्षेत्र हो, हर मोर्चे पर यह सरकार फेल साबित हुई, कैप्‍टन और उनके मंत्री अपनी कमियों को छिपाने के लिए हमारी दस साल की सरकार पर आरोप लगवा रहे हैं, हमारी सरकार ने जितना 10 साल में पंजाब का विकास करवाया, कांग्रेस ने 60 साल के कार्यकाल में नहीं करवाया, सिवाय राजनीति के इन्होंने कुछ नहीं किया, चुनावों से पहले ये लोग दावे तो बड़े-बड़े कर रहे थे लेकिल सत्ता में आने पर उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया. 

नशा मुक्ति केंद्र बना नशे के गोरखधंधे का केंद्र

पंजाब नेशनल बैंक महाघोटाले से जुडी बड़ी बातें

प्रदेश की राजधानी में आज की मुख्य हलचल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -