संत राम सिंह के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सुखबीर बादल, किसान आंदोलन में की थी आत्महत्या
संत राम सिंह के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सुखबीर बादल, किसान आंदोलन में की थी आत्महत्या
Share:

करनाल: कृषि कानून के खिलाफ जारी किसानों के विरोध प्रदर्शन के समर्थन में आत्महत्या करने वाले संत बाबा राम सिंह का अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया जाएगा. इससे पहले उनके अंतिम दर्शन करने के लिए लोग करनाल के सिंगड़ा पहुंच रहे हैं. गुरुवार सुबह अकाली दल नेता सुखबीर बादल भी बाबा राम सिंह के अंतिम दर्शन करने गुरुद्वारे पहुंचे.

संत बाबा राम सिंह का पोस्टमार्टम पहले ही किया जा चुका है. इस बीच किसान आंदोलन में शामिल हुए लोग भी करनाल पहुंच रहे हैं. सिंघु सीमा पर धरना देने वाले और सरकार के साथ विचार-विमर्श में शामिल गुरनाम सिंह गुरुवार को करनाल के गुरुद्वारा पहुंचे. गुरुनाम सिंह का कहना है कि बाबा से हमारी भेंट एक दिन पहले धरनास्थल पर हुई थी. उन्होंने बातचीत में कहा था कि किसानों के ऐसे बैठे रहने से वो काफी दुखी हैं, ये कसाई सरकार है, अब तो परमात्मा भी संदेश दे रहा है. कल बाबा जी ने बलिदान दिया है.

सिंगड़ा के इसी गुरुद्वारे में सेवादार रहे महल सिंह भी मुंबई से करनाल आए हुए हैं. महल सिंह के अनुसार, बाबा राम सिंह जब 21 दिन के थे तो इनके मां-बाप ने गुरुद्वारे में ही उन्हें दान दे दिया था. उन्होंने सत्संग के माध्यम से पूरे समाज की सेवा की. महल सिंह ने कहा कि कनाडा, ऑस्ट्रेलिया सहित अन्य देशों में उनके अनुयायी थे और वहां पर वो सत्संग के लिए जाते थे.

एंटनी वेस्ट हैंडलिंग सेल 21 दिसंबर को खोलेगा अपना आईपीओ ऑफर

सोना वायदा की कीमतों में हुआ इजाफा, चांदी भी चमकी

निफ्टी में आई 25 अंको की बढ़त, सेंसेक्स का रहा ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -