सोनिया गांधी निवास के बाहर ये नेता देने वाला है धरना
सोनिया गांधी निवास के बाहर ये नेता देने वाला है धरना
Share:

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पंजाब में अवैध शराब का उत्पादन और बिक्री को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश कर रहे है. इस मामले के विरोध को लेकर वह कांग्रेस पार्टी सोनिया गांधी के निवास के बाहर 11 अगस्त को धरना पर बैठेंगे. इस अवैध शराब कांड में 100 से अधिक गरीब लोगों की जान गई थी. सीएम पंजाब के इस्तीफे की मांग करने के लिए और पंजाब के 70 फीसद कांग्रेसियों के सम्मिलित होने के आरोप पर चुप्पी तोड़ने की मांग करने के लिए बादल धरने पर बैठेंगे.

झारखंड : कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 हजार पार पहुंची, इतना हुआ रिकवरी रेट

बता दें कि पंजाब में विषैली मंदिरा पीने से 100 से अधिक लोगों की मृत्यु हो गई थी. सीएम अमरिंदर सिंह ने इस केस में सात आबकारी अफसरों और छह पुलिसकर्मियों को निष्कासित कर दिया था. ये जानकारी वहां के अधिकारियों ने दी थी. सरकार ने मृतकों के परिवारों के लिए दो-दो लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की थी. वहीं इस केस में अब तक 25 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

जोधपुर में मिले पाकिस्तान से आए 11 शरणार्थियों के शव, पुलिस खेमे में हड़कंप

इसके अलावा विषैली मदिरा से सबसे अधिक तरनतारन में 63 मृत्यु हुई हैं, जिसके पश्चात अमृतसर में 12 और गुरदासपुर के बटाला में 11 मृत्यु हुईं. प्रदेश में बुधवार रात्रि से प्रारंभ हुई त्रासदी में शुक्रवार की रात्रि तक 39 लोगों की मृत्यु हो गई थी. वही, एक आधिकारिक बयान के अनुसार, मुख्यमंत्री ने छह पुलिसकर्मियों के साथ सात आबकारी अधिकारियों को निलंबित करने का आदेश दिया. निलंबित अधिकारियों में दो उप पुलिस अधीक्षक और चार थाना प्रभारी शामिल थीं. सीएम ने बताया कि इस केस में किसी भी सरकारी अफसरों या अन्य को सम्मिलित पाया जाता है, तो उनके विरूध्द कड़ी कार्यवाही की जाएगी. उन्होंने बताया कि विषैली शराब के उत्पादन और बिक्री को रोकने में पुलिस और आबकारी महकमें की नाकामी सामने आई है. 

कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए गृह मंत्री अमित शाह ! नेगेटिव आई रिपोर्ट

यहां पर कोरोना से बेसूध होकर गिरा मरीज

केरल भूस्खलन मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा, खोज अभियान अब भी जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -