ठग बोलने पर भड़के सुकेश चंद्रशेखर, कहा- 'जैकलीन संग रिश्ते में था इसलिए गिफ्ट दिए'
ठग बोलने पर भड़के सुकेश चंद्रशेखर, कहा- 'जैकलीन संग रिश्ते में था इसलिए गिफ्ट दिए'
Share:

200 करोड़ की ठगी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेकर को लेकर हर दिन कोई ना कोई नयी खबर सामने आ रही है। आप सभी को बता दें कि अब तक इस केस में नोरा फतेही, जैकलीन फर्नांडिस जैसे कई स्टार्स फंस चुके हैं। ऐसे में इस केस में अब तक सामने आया है कि सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए थे। केवल यही नहीं बल्कि यह भी दावा किया जा चुका है कि जैकलीन और सुकेश एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वहीं दूसरी तरफ अब सुकेश ने जेल के अंदर से एक पत्र लिखा है, जिसमें दावा किया है कि वह अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशन में था और यही वजह है कि उसने एक्ट्रेस को करोड़ों के गिफ्ट दिए थे।

जी हाँ, लिखे गए पत्र में कई चौकाने वाले दावे किये गए हैं। जी दरअसल, सुकेश के वकील अनंत मलिक ने एक प्रेस नोट जारी किया है, जो सुकेश चंद्रशेकर द्वारा लिखा गया है। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक, इस नोट में सुकेश ने खुद को ठग बोलने पर एतराज जताया है। उसने कहा है कि वह एक ठग नहीं है और उनसे पैसे लेने वाले जेल अधिकारियों की जांच क्यों नहीं की जाती है। इसके अलावा सुकेश ने ये भी कहा कि उनके बारे में बहुत कुछ कहा और निर्देशित किया जा रहा है लेकिन यह कहना गलत है कि वह एक "धोखेबाज" या "ठग" है क्योंकि उन्हें अभी तक दोषी नहीं ठहराया गया है।

इसी के साथ अपने बयान में सुकेश ने ये भी दावा किया है कि वह अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के साथ एक रिश्ते में था। जी दरअसल पत्र में सुकेश ने कहा, 'मैं जैकलीन के साथ रिलेशन में था और यही कारण है कि मैंने एक्ट्रेस को गिफ्ट दिए हैं। इस दौरान, किसी भी तरह का लेन-देन मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ा मामला है। इस मामले से जैकलीन का कोई लेना-देना नहीं है।' आप सभी को बता दें कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ ठगी मामले में जैकलीन का नाम सामने आने से ही उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय कई बार जैकलीन से पूछताछ कर चुका है। केवल यही नहीं बल्कि ईडी आरोपी सुकेश की तरफ से दिए गए सारे तोहफे जब्त करने की प्रोसेस में है। इसी के साथ प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन को भारत से बाहर जाने के लिए मना किया है।

अमिताभ से लेकर कंगना तक ने खास अंदाज में दी नए साल की शुभकामनाएं

बढ़ते ओमीक्रॉन के मामले देख बोले सोनू सूद- 'मेरा नंबर अभी वही है'

डीप नेकलाइन-हाई थाई स्लिट बॉडी हगिंग ड्रेस में ईशा गुप्ता ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -