‘पिंक’ में महिला सुरक्षा के बाद अब इस मुद्दे को दोहराएंगे सरकार....
‘पिंक’ में महिला सुरक्षा के बाद अब इस मुद्दे को दोहराएंगे सरकार....
Share:

अमिताब बच्चन व तापसी पन्नू के साथ ही साथ और भी दिग्गज कलाकारों के अभिनय से सजी फिल्म 'पिंक' के बारे में तो आप सभी को पता ही है. इस फिल्म में वैसे भी महिला सुरक्षा के मुद्दे को बहुत ही प्रमुखता से उठाया गया था. अब इस फिल्म के बाद फिल्म के निर्माता यानि कि हम बात कर रहे है निर्माता सुजित सरकार जिन्होंने की अपने प्रोडक्शन की आखिरी फिल्म ‘पिंक’ में महिला सुरक्षा का विषय उठाया था और अब वह अपनी पहली लघु फिल्म में परीक्षा के दौरान बच्चों पर दबाव का  विषय उठा रहे हैं.

आपको बता दे की उनकी यह लघु फिल्म ‘रिलीज दि प्रेशर’ का उद्देश्य अभिभावकों को बच्चों के अच्छे प्रदर्शन के दबाव से मुक्त करने के प्रति जागरूकता पैदा करना है. यह लघु फिल्म पढ़ने के लिये आये युवाओं की चुनौतियों पर बात करती है.

अपनी इस लघु फिल्म पर अपने बयान में सुजित सरकार ने कहा कि, ‘‘शहरों में अच्छे प्रदर्शन के लिए बच्चों पर दबाव बढ़ाना एक बुनियादी हकीकत बन गया है और मेरा दृढ़ विश्वास है कि ईमानदार माता-पिता, अच्छा नागरिक और इस फिल्म के निर्माता के तौर पर मेरी प्राथमिक जिम्मेदारी केवल इस विषय को उठाना नहीं, बल्कि इसे बच्चों के सम्मुख आने वाली संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुये प्रस्तुत करना है.’’ फिल्म निर्माता को उम्मीद है कि इस फिल्म से बच्चों और उनके माता-पिता के बीच सार्थक बहस शुरू हो सकेगी.

बधाई हो, प्रेग्नेंट है सनी लियोनी

रीमिक्स और रैप के साथ पुराने गाने का क्रेज़ बढ़ा बॉलीवुड में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -