शुभेंदु अधिकारी पर जमकर बरसीं सुजाता, दे डाली ये चुनौती
शुभेंदु अधिकारी पर जमकर बरसीं सुजाता, दे डाली ये चुनौती
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी पर लगातार निशाना साधने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शुभेंदु अधिकारी और पार्टी के कई अन्य नेताओं पर सुजाता मंडल ने करारा जुबानी हमला किया. हाल ही में तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हुईं भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने कहा कि अगर भाजपा नेता असली बाप के बेटे हैं और सच में उन्होंने मां का दूध पिया है तो अभिषेक बनर्जी का नाम लेकर उन पर आक्रमण करें.

धनियाखाली में भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने शुभेंदु अधिकारी के "हरे कृष्णा हरे-हरे, बीजेपी घरे-घरे" नारे पर तंज कसते हुए सुजाता ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी एक सड़क छाप मस्तान हैं जो दूसरे के घरों में भाजपा होने की बात करते हैं. खुद उनके घर के छत के नीचे उनके माता-पिता, भाई, भाई की पत्नी सभी तृणमूल कांग्रेस के बड़े-बड़े पद पर बैठे हुए हैं.

अपने पति और भाजपा सांसद सौमित्र खान को भी निशाने पर लेते हुए सुजाता मंडल ने कहा कि यदि कोई औरत अपने आत्म-सम्मान की लड़ाई लड़ना चाहती है तो उन्हें तलाक का नोटिस मिलता है. ऐसी शिक्षा उनके पति के वर्तमान पार्टी भाजपा और उनके मां-बाप ने दी होगी. सुजाता ने आगे कहा कि वह किसी भी स्थिति में तलाक को नहीं मानती हैं.

मेदांता अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज

पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन बीजेपी में शामिल हुए

चीनी दवा निर्माता कंपनी का दावा, कहा- वैक्सीन 79.3 पीसी अंतिम परीक्षणों में होगा प्रभावी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -