विपक्ष के लिए किसानों की आत्महत्या ही एक मुद्दा है- भाजपा विधायक
विपक्ष के लिए किसानों की आत्महत्या ही एक मुद्दा है- भाजपा विधायक
Share:

चमोली: उत्तराखंड में कांग्रेस विधायकों द्वारा सदन में किये गए हंगामे पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस में यदि थोड़ी सी भी शर्म है तो उसे अपने व्यवहार के लिए माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कांग्रेस से सवाल पूछा कि जब वह सत्ता में थी तो किसानों और जल, जंगल, जमीन को लेकर उसने क्या कदम उठाए. विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से बातचीत में भाजपा प्रवक्ता चौहान ने कहा कि सदन की कार्यवाही के दौरान टोकाटाकी सामान्य बात है, लेकिन कांग्रेस के विधायकों ने सदन में जैसा व्यवहार किया, वह निंदनीय है.

कांग्रेस विधायक सीना तानकर मंत्रियों की ओर बढ़े, यह घोर निंदनीय है. उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष के पास किसानों की आत्महत्या के अलावा अन्य कोई मुद्दा नहीं है. प्रदेश सरकार हर वर्ग को ताकतवर बनाकर आगे बढ़ाने का काम कर रही है. सरकार ने साफ किया है कि वह आत्महत्या की धमकी को महिमामंडन नहीं करेगी. सरकारी खजाने को राजनीतिक रोटियां सेंकने में कतई नहीं लगाया जाएगा.

कांग्रेस से सवाल करते हुए उन्होंने पूछा कि कि जब वह सत्ता में रही तो उसने किसानों के हित में क्या कार्य किए. उन्होंने कहा कि राज्य में अब तक खेती-किसानी के लिए बजट 300 करोड़ भी नहीं था, लेकिन भाजपा सरकार ने इसके लिए 3000 करोड़ का प्रावधान किया है. 

भाजपा विधायक की गुंडागर्दी, अधिकारी को बंधक बनाया

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की बजट पर प्रतिक्रिया

सावधान ! इस साल पड़ेगी भीषण गर्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -