सुशांत पर बन रही फिल्म में यह लड़की निभा रही है रिया चक्रवर्ती का किरदार!

सुशांत पर बन रही फिल्म में यह लड़की निभा रही है रिया चक्रवर्ती का किरदार!

आप सभी जानते ही हैं कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को अब भी कुछ लोग हत्या बता रहे हैं. वहीं उनके जीवन पर एक फिल्म भी बन रही है जिसका नाम 'सुसाइड और मर्डर’ है. अब इस फिल्म में एक एक्ट्रेस की एंट्री हो चुकी है. जी दरअसल बताया जा रहा है दिल्ली की रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री श्वेता पाराशर इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. आपको बता दें कि श्वेता के किरदार को ‘द ट्रबलमेकर’ के रूप में पेश किया जाने वाला है. हाल ही में मेकर्स ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है. जी दरअसल उन्होंने एक बेहतरीन पोस्ट किया है.

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘एक महिला, कई चेहरे, लवली अभी तक चालाक है, मीठा अभी तक बिखरा हुआ है. पेश है # श्वेता पाराशर ‘द ट्रबलमेकर’ के रूप में @vsgbinge में #SuicideOrMurder प्रस्तुत करता है.’ केवल इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के निर्माता विजय शेखर गुप्ता का कहना है कि, ”द नेपोकिंग’ के रूप राणा और ‘द आउटसाइडर’ के रूप में सचिन तिवारी के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद, हम श्वेविजय शेखर गुप्ता ने आगे कहा, ‘मेरी फिल्म उन लोगों के लिए एक श्रद्धांजलि है, जो दकियानूसी रवैये के शिकार हो गए हैं और इस खेल को बेनकाब करने के लिए बड़े निर्माता खेलते हैं और निर्दोष, प्रतिभाशाली और होनहार अभिनेताओं को बर्बाद करते हैं. यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं है, बल्कि उन बाहरी लोगों के जीवन से प्रेरित है, जो कथित रूप से नेपोटिज्म और बॉलीवुड के शिकार हैं, जो फिल्म उद्योग में व्याप्त है.’

आपको बता दें कि निर्माता विजय शेखर गुप्ता ने इस फिल्म का पोस्टर अपने बैनर VSG से किया है और यह फिल्म सितंबर के बीच रिलीज होगी.

एलबी नगर विधायक सुधीर रेड्डी और उनके परिवार को भी हुआ कोरोना

कोरोना के इलाज में बेहद कारगर है मुलेठी, गुजरात में वैज्ञानिकों ने किया शोध

स्वतन्त्रता दिवस : बंकिमचंद्र ने लिखा, टैगोर ने गाया 'वंदे मातरम', जानिए इसका इतिहास