ऑनलाइन गेम ने ली 11 वर्षीय मासूम की जान, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
ऑनलाइन गेम ने ली 11 वर्षीय मासूम की जान, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
Share:

भोपाल: ऑनलाइन गेम की लत ने एक मासूम की जान ले ली. बजरिया इलाके के शंकराचार्य नगर में रहने वाले 5वी क्लास के विद्यार्थी 11 वर्षीय सूर्यांश ओझा ने अपने ही घर की छत पर फांसी लगाकर बुधवार को खुदखुशी कर ली. 11 वर्षीय बच्चा अपने चाचा के लड़के के साथ बीते कई दिनों से ऑनलाइन गेम फ्री फायर खेल रहा था सोशल मीडिया अकाउंट उसने अपने दादा के ऑनलाइन गेमिंग और खरीददारी के कई पोर्टल पर सर्चिंग की थी.

वही बुधवार दोपहर वह अपने चाचा के लड़के के साथ गेम खेल रहा था. चाचा का लड़का किसी काम से घर के निचले माले पर गया, तभी सूर्यांश छत पर गया तथा लेटर के कॉलम की लोहे की राट में तार बांधकर फांसी पर लटक गया. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. बजरिया थाना प्रभारी उमेश यादव ने कहा कि तहकीकात में ऑनलाइन गेम खेलने की बात सामने आई है. पिता योगेश ओझा की बागसेवनिया क्षेत्र में चश्मे की दुकान है. परिवार सामूहिक तौर पर दादा-दादी, चाचा-चाची के साथ रहता था. प्रकरण दर्ज कर केस की तहकीकात की जा रही है.

क्या है फ्री फायर गेम?
फ्री फायर एक सर्वाइवल शूटर अथवा बैटल गेम है. फ्री फायर मोबाइल गेम पबजी  मोबाइल गेम से पहले आया था. यहां पैराशूट की सहायता से प्लेयर जंप करते हैं. एक आयरलैंड में 39 प्लेयर के साथ खिलाड़ी अपनी इच्छा से किसी भी आयरलैंड में जा सकते हैं तथा अपनी इच्छा के वैपंस से खेल सकते हैं. खिलाड़ी को सेफ जोन में रहकर अंत तक जीवित रहना होता है जो टीम अंत तक जीवित रहती है वह जीत जाती है. फ्री फायर 500 मिलियन बार डाउनलोड किया गया है.

बच्चे को गोद में उठाकर भाग रहा था अपराधी, तभी पहुंचे पिता और फिर...

सामूहिक बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज़ से कई वार.., राजस्थान में दरिंदगी की हदें पार

नौकरी की खोज में महाराष्ट्र से इंदौर आया था परिवार, घर में मिला मां-बेटे का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -