मेरठ में अचानक ट्रेन के आगे आकर कूदी छात्रा, मौत

मेरठ : कैंट स्टेशन के सामने कक्षा बारहवीं की छात्रा ने शनिवार को ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। जीआरपी ने आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं किया है। पुलिस के अनुसार शनिवार को सूचना मिली कि कैंट स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक छात्रा का क्षतविक्षत शव पड़ा है। जिस पर कंकरखेड़ा पुलिस के अलावा जीआरपी मौके पर पहुंची। 

बहु से शादी करने के लिए 62 वर्षीय ससुर ने बेटे के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जीआरपी के इंस्पेक्टर के अनुसार शव की शनाख्त हो चुकी है। मौके पर ही एक आईकार्ड मिला, जिस पर छात्रा का नाम और पता दर्ज था। जानकारी पाकर पहुंचे परिजनों ने बताया कि छात्रा गुरुनानक बाजार स्थित एक स्कूल में कक्षा 12 में पढ़ती थी। वह शनिवार सुबह स्कूल ड्रेस में स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन स्कूल नहीं पहुुंची थी। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्रा ने दोपहर करीब एक बजे एक पैसेंजर ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। 

ठेका बंद कर निकले प्रबंधकों पर बदमाशों ने किया हमला लूटे लाखों रुपये

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोगों ने छात्रा का क्षत विक्षत शव ट्रैक पर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। जीआरपी इंस्पेक्टर का कहना है कि छात्रा ने आत्महत्या की है। लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। छात्रा ने आत्महत्या क्यों की है, इस बारे में जांच के बाद ही बताया जा सकेगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। 

बुरका पहनकर महिलाओं के टॉयलेट में जा घुसा ये आदमी और फिर...

पति के साथ सो रही थी महिला, पीछे से आया अनजान शख्स और महिला के निजी अंग में डाल दी ऊँगली...

बंदूक की नोक पर बदमाशों ने की युवक की ठुकाई

Most Popular

- Sponsored Advert -