ट्रेन की पटरी पर आकर लेटा युवक बाद में पहचानना भी हुआ मुश्किल

नई दिल्ली : शहर के समीप कुंदरकी थानाक्षेत्र के चकफाजलपुर के पास ट्रेन से कटकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। उसकी गर्दन धड़ से अलग मिली है। जिससे मना जा रहा है कि युवक ने ट्रेन आने पर गर्दन ट्रैक पर रख दी थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। सोमवार देर रात तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी। 

30 लाख में किडनी और 80 लाख में बिकता था लीवर, दिल्ली तक जुड़े थे इस गिरोह के तार

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि चक फाजलपुर गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर बीस वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला था। ग्रामीणों ने पहले डायल 100 पर कॉल कर पुलिस कंट्रोल को दी थी। जिसके बाद कुंदरकी पुलिस भी पहुंच गई। युवक की गर्दन धड़ से अलग थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन उसकी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई।

छात्र को बाथरूम में ले गया टीचर और छूने लगा निजी अंग, कहा- 'नहीं होगा दर्द...'

ऐसे हुई शव की पहचान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। कुंदरकी थाने के एसएसआई  ने बताया कि अज्ञात युवक के एक पैर में पट्टी बंधी थी, जबकि एक चप्पल पर केवल एक नाम लिखा है। लेकिन उसकी पहचान से संबंधित अहम जानकारियां नहीं मिल सकी है। शव की शिनाख्त कराने के लिए ग्राम चकफाजलपुर से सटे आसपास के आधा दर्जन गांवों में पुलिस कर्मियों को भेजकर युवक के शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी है।

अपनी सहेली को नशा देकर लड़की ने पकडे हाथ और उसका बॉयफ्रेंड बनाने लगा संबंध...

ऑनलाइन फ़ूड आर्डर करने से पहले हो जाए सतर्क, 1 प्लेट बिरयानी के लगे 50 हजार रूपए!

एक बार फिर हवस का शिकार बनी 7 साल की बच्ची

Most Popular

- Sponsored Advert -