वृद्ध ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान, आत्महत्या का कारण अज्ञात

बिलासपुर : शहर के समीप कोटा गांव में मंगलवार सुबह एक वृद्ध ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। वृद्ध की पहचान हो गई है, लेकिन उसके आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और पूछताछ के लिए बुलाया है। वही शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है.

जायदाद की लालच में मामा बन गया कंस, बच्चे को ले गया खेत में और दे दी मौत

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस पर आसपास के लोगों ने जीआरपी को सूचना दी, लेकिन घंटों बाद भी वह मौके पर नहीं पहुंची। इस दौरान स्थानीय लोगों ने बताया वृद्ध की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। इसके बाद जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है। बताया जा रहा है अचानक बुजुर्ग ट्रेन के सामने आ गए इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो चुकी थी।

गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो हॉस्टल की तीसरी मान्जोइल पर चढ़ा गया प्रेमी और...

पुलिस ने प्रारम्भ जाँच

जानकारी के लिए बता दें शहर में स्थित बेलगहना रेलवे स्टेशन के फाटक के पास पेंड्रा की ओर से आ रही रीवा-बिलासपुर लोकल ट्रेन के सामने मंगलवार सुबह एक बुजुर्ग ने अचानक छलांग लगा दी। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो चुकी थी।मामले के बाद से पुलिस ने हर पहलु पर जाँच शुरू कर दी है.  

छोटी जाति के साथ लड़की बनाती थी संबंध, खोला पिता का खून और कर दिया यह काम

ससुर ने बहु को खिला दिया नशीला रसगुल्ला और सुला लिया अपने पास...

सहेली को बुलाया कमरे में और कृत्रिम जननांग से महिला ने बनाया अपनी हवस का शिकार...

Most Popular

- Sponsored Advert -