मां को फोन कर बोली नवविवाहिता 'में जीना चाहती हूं' और फिर....
मां को फोन कर बोली नवविवाहिता 'में जीना चाहती हूं' और फिर....
Share:

अंबाला : शहर के समीप गांव निवासी एक नवविवाहिता की रविवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों को महिला के ससुरालजनों ने फोन कर बीमार होने की सूचना दी, जिस पर वे देर शाम उसके ससुराल पहुंचे और उसे शहर के नागरिक अस्पताल लाए। डॉक्टरों ने महिला की नाजुक हालत को देखते हुए चंडीगढ़ रेफर किया। लेकिन अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। 

शादीशुदा मर्द का विधवा महिला को देख डोला दिल, बना लिए संबंध और फिर...

यह बोली थी नवविवाहिता 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले में जांच जारी है। वहीं विवाहिता की मां ने ससुरालियों पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि बेटी ने फोन पर बताया था कि मां! मैं जीना चाहती हूं, मुझे जबरदस्ती जहर पिलाया गया है। 

बॉयफ्रेंड के लिए लड़की ने लगा ली खुद को आग

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

बताया जा रहा है की शहर के रेलवे रोड निवासी युवती की शादी 12 मई 2018 को पंजाब के शंभू क्षेत्र के गांव राजगढ़ निवासी युवक के साथ हुई थी। मां ने बताया कि शादी के बाद से ही उसकी बेटी के ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करने लगे। मां ने आरोप लगाया कि बेटी के ससुराल वालों ने कई बार उसकी बेटी को मारपीट कर घर से बाहर भी निकाल दिया था। बेटी के ससुराल वालों ने माफी मांगकर व कई बार गांव वालों द्वारा समझौता करवाने पर बेटी को हर बार ससुराल भेज दिया गया। लेकिन उसके ससुराल वाले कुछ दिन बाद फिर से दहेज के लिए मारपीट करना शुरू कर देते थे। 

पति से सुलह करवाने के लिए अधेड़ ने बुलाया महिला को और बना लिया हवस का शिकार

पत्नी को कुत्ते के कारण तलाक देने को तैयार हुआ पति, पुलिस भी हैरान

प्यार में बना लिए सेक्स वीडियो और मन भरने के बाद कर दिए वायरल...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -