आत्मघाती कार बम विस्फोट में 10 लोगों की हुई मौत
आत्मघाती कार बम विस्फोट में 10 लोगों की हुई मौत
Share:

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल दहला देने वाली घटना मोगादिशू की राजधानी सोमालिया में एक लोकप्रिय रेस्तरां के बाहर एक आत्मघाती कार बम विस्फोट में 10 लोगों के मारे जाने और 30 अन्य लोगों के घायल होने की है। शुक्रवार शाम को बंदरगाह के पास लुल येमेनी रेस्तरां को निशाना बनाने वाले हमले में घायल हुए लोग मुख्य रूप से नागरिक हैं। 

एक अन्य अधिकारी ने कहा कि दुर्घटनाएं अधिक हो सकती हैं क्योंकि विस्फोट से आस-पास की इमारतों का विनाश हुआ। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गवाहों ने कहा कि उन्होंने लोकप्रिय रेस्तरां के पास एक बड़ा धमाका सुना है, जिसे पहले अगस्त 2020 में एक आतंकवादी समूह ने निशाना बनाया था। एक गवाह ने कहा कि "एक बहुत बड़ा विस्फोट हुआ था और हमें पता चला कि कई लोग मारे गए थे।" 

भारी सशस्त्र बल घटनास्थल पर पहुंचे और क्षेत्र को बंद कर दिया। हालांकि एक अन्य गवाह ने कहा कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच भारी गोलाबारी के बीच दृश्य से काले धुएं का गुबार निकलता देखा जा सकता है। किसी भी समूह ने अभी तक जिम्मेदारी का दावा नहीं किया है। इस साल सोमालियाई राजधानी में यह दूसरा आत्मघाती विस्फोट है। 31 जनवरी को अफरीक होटल के बाहर एक आत्मघाती कार बम विस्फोट में कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए, जो सरकारी अधिकारियों द्वारा अक्सर देखे जाते हैं।

बंगाल चुनाव: ब्रिगेड ग्राउंड में चला मोदी मैजिक, #ModirSatheBrigade पर हुए 1 मिलियन से अधिक ट्वीट

हिमाचल के तहसील रोहडू के कई हिस्सों में हुआ हिमपात

किसान महापंचायत में गरजीं प्रियंका वाड्रा, कहा- आपके लिए अंतिम सांस तक लड़ती रहूंगी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -