नोटबन्दी से परेशान बैंक कर्मी ने उठाया यह ख़ौफ़नाक कदम
नोटबन्दी से परेशान बैंक कर्मी ने उठाया यह ख़ौफ़नाक कदम
Share:

रामपुर बुशहर: हाल में मिली जानकरी में पता चला है की नोटबंदी के चलते शिमला जिले के रामपुर भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत कर्मी ने जहरीली दवा निगलकर आत्महत्या कर ली. 3 दिसम्बर को आत्महत्या करने वाले बैंक कर्मी की बेटी की शादी थी, शादी की तैयारियां जोरों पर चली हुईं थी. प्रारम्भिक तौर पर आत्महत्या का कारण शादी को लेकर धन की निकासी में आ रही परेशानी माना जा रहा है. 

रामपुर बुशहर के एसबीआई बैंक शाखा में कार्यरत कुंजी राम (52) निवासी गांव व डाकघर मडोग, तहसील जुब्बल जिला शिमला की बेटी की शादी 3 दिसम्बर को होनी थी. बुधवार को ही कुंजी राम शादी की तैयारियों का जायजा लेकर घर से रामपुर ड्यूटी पर आया था. सुबह 11 बजे ही बैंक से अपने क्वार्टर पर गया था.दोपहर बाद जब पड़ोसी स्कूली बच्चे क्वार्टर पहुंचे तो कमरे से पड़ोसी बैंक कर्मी पानी-पानी की आवाज लगा रहा था और चारपाई पर पड़ा था. बच्चों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो दरवाजा अंदर से बन्द था. बच्चों ने तुरंत इसकी सूचना अपने पिता को दी. उसके बाद पड़ोसियों ने खिड़की के रास्ते किसी तरह कमरे में प्रवेश कर बिस्तर पर पड़े बैंक कर्मी को देखा. इस दौरान बिस्तर के नीचे जहरीली दवा की बोतल भी पाई गई. 

इस घटना के बाद पड़ोसियों ने कुंजी राम को तुरन्त चिकित्सालय पहुंचाया, जहां उसकी शाम के समय मौत हो गई. वही इस घटना को नोटबंदी से जोड़कर बताया जा रहा है. 

पेड़ से लटककर की युवक ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -