यूपी में प्रेमी युगल ने की ख़ुदकुशी
यूपी में प्रेमी युगल ने की ख़ुदकुशी
Share:

उत्तरप्रदेश: यहाँ के गाजीपुर में एक कपल ने जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली. इसके बाद जानकारी मिलने पर पुलिस मोके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौकाए वारदात से सल्फास गोली की डिब्बी मिली है. जानकारी के मुताबिक यह युगल नाबालिग था.

यहाँ कि पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शेरपुर कलां गांव निवासी किशोरी खुशबू (16) और सेमरा गांव निवासी मुकेश राय (17) के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध थे. इन दोनों के परिजन उनके इस रिश्ते से खुश नहीं थे.बताया जाता है कि मुकेश से बेटी के रिश्ते को लेकर किशोरी की मां ने उसे डांटा भी था. मां की मनाही के बाद भी किशोरी सेमरा गांव जाकर मुकेश से मिली. वहां दोनों ने सेमरा टावर के पास जहर खाकर जान दे दी.  आस-पास के  ग्रामीणों ने शव देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यहाँ के कोतवाली प्रभारी ने बताया कि यह खुदकुशी का मामला है. हालांकि प्रेमी के पिता ने मुहम्मदाबाद कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ सुचना देकर अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है. प्रेमिका पिछड़ी जाति की थी, जबकि प्रेमी उच्च जाति का बताया जाता है.

बेटे ने पिता की हत्या कर गांव से दूर दफनाया

महिला पत्रकार के प्रायवेट पार्ट तक पंहुचा शख्स का हाथ, महिला की प्रतिक्रिया हुई वाइरल

पूर्णिया: आठ साल की बच्ची का अपहरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -