अनंतनाग में हुआ फिदायीन आतंकी हमला, CRPF के पांच जवान शहीद
अनंतनाग में हुआ फिदायीन आतंकी हमला, CRPF के पांच जवान शहीद
Share:

श्रीनगर: आतंक प्रभावित क्षेत्र दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के केपी रोड पर आतंकवादियों ने एक आत्मघाती हमले को अंजाम दिया है. इस हमले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 5 जवान शहीद हो गए हैं. इस घटना में एक हमलावर आतंकवादी भी मारा गया है, जबकि एक पुलिस अधिकारी और एक लड़की, जो एक राहगीर थी, गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका श्रीनगर के सेना के अस्पताल में उपचार चल रहा है.

हमले में पांच अन्य जवान भी घायल बताए जा रहे हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है. हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन अल-उमर मुजाहिदीन ने ली है. पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमला शाम 5 बजे हुआ, जब दो आतंकवादियों ने केपी रोड, अनंतनाग में पेट्रोलिंग पर निकले सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं.

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि गोलीबारी काफ़ी लंबे समय तक चली, जिसका पुलिस ने भी प्रभावी तरीके से जवाब दिया. शुरुआती हमले में, सीआरपीएफ के तीन जवान शहीद हो गई, जबकि दो अन्य, जो गोलियों की चपेट में आ गए थे , उन्हें नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्होंने बाद में उन्‍होंने दम तोड़ दिया.  उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ के पांच अन्य जवान भी घायल हो गए हैं, जिनकी हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है. 

दालों के स्टॉक से 2 लाख टन अरहर की दाल ओपन मार्केट में बेचेगी सरकार

आज डॉलर के मुकाबले 6 पैसे की मजबूती के साथ खुला रुपया

कारोबारियों की सुस्त मांग के चलते सोने में नजर आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -