नशे के आदि इंजीनियर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बिलासपुर : शहर में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर लोक निर्माण विभाग के इंजीनियर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इंजीनियर नशे का आदी था, इसके चलते पत्नी लंबे समय से साथ नहीं रह रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि इंजीनियर शारीरिक रूप से भी बहुत कमजोर था। शरीर पर खुजली के तमाम निशान मिले हैं।

शराबबंदी के बाद भी बिहार में चल रहा अवैध कारोबार, पुलिस ने पकड़ी बड़ी खेप

ऐसे लगाया मौत को गले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुदूदंड, पानी की टंकी के पीछे निवासी वैभव लोक निर्माण विभाग की सेतु डिवीजन में इंजीनियर के पद पर थे। दोपहर को मोहल्ले में ही रहने वाला युवक गोपाल खाना रख गया था। बाद में जब वह करीब 2 बजे थाली धोने के लिए वापस वैभव के घर पहुंचा तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। उसने आवाज देकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की तो कोई हलचल नहीं हुई। 

बाप के सामने नशेड़ी ने बनाया मूक-बधिर बच्ची को हवस का शिकार

नहीं मिल सकी कई जानकारी 

जानकारी के मुताबिक गोपाल ने दरवाजे से अंदर की तरफ झांका तो देखा वैभव फांसी पर लटका हुआ था। वैभव ने गमछे का फंदा बनाकर उसे खपरेल की छत पर लगे बांस से लटकाकर फांसी लगाई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ोसियों से पूछताछ की तो कोई वैभव के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सका। मौत की सूचना मिलने के बाद सिम्स में कार्यरत उसके जीजा नंदकिशोर और उनकी पत्नी भी वहां पहुंच गए। लेकिन नंद किशोर भी कोई ज्यादा जानकारी पुलिस को नहीं दे सका।

SWIGGY के डिलीवरी बॉय ने लड़की से की सेक्शुअल फेवर की मांग और फिर...

बच्ची को जंगल ले गया युवक और कर दिया बलात्कार

ऑनलाइन एप पर पराये मर्द संग गाना गाती थी पत्नी, पति ने रोका तो...

Most Popular

- Sponsored Advert -