प्रेमिका का नाम शरीर पर लिखकर की खुदखुशी
प्रेमिका का नाम शरीर पर लिखकर की खुदखुशी
Share:

गुरुग्राम : एक युवक ने अपने पूरे शरीर पर प्रेमिका का नाम लाल स्याही से लिखा, और फिर फांसी के फंदे पर झूल गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. शुरुआती जांच में पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग का मामला मान रही है.

जानकारी के मुताबिक घटना गुरुग्राम के पालम विहार इलाके की है. मृतक वीरेंद्र नेगी (22) उत्तराखंड का रहने वाला था और गुरुग्राम के मोलहेड़ा गांव में किराये के मकान पर रहता था. वीरेंद्र आरबीएस कंपनी में कुक का काम करता था. मकान मालिक ने गुरुग्राम पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पूरे कमरे की जांच पड़ताल शुरू कर दी. मृतक के पूरे शरीर पर लाल रंग की स्याही से बड़े-बड़े अक्षरों में 'आई लव यू रिंकी', 'रश्मी आई लव यू’ और दोनों नाम लिखे हुए थे. जिससे पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या का मामला मान रही है.

कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ जिसमें वीरेंद्र ने लिखा है कि मैं 'मुझे न घर से प्यार मिला. न दुनिया से और न उससे, मैंने प्यार किया जिससे. जिंदगी में कामयाब नहीं हो सकता इसलिए मर रहा हूं.' पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस उसके साथ काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है और रिंकी की तलाश भी की जा रही है.

मूक-बधिर छात्रों से पुलिस ने की मारपीट

पैन को आधार से जोड़ने की समय सीमा बढ़ी

किसानों के लिए आयोजित सम्मेलन में किसानों से मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -