सुई धागा : अनुष्का को बैठा कर 10 घंटे वरुण ने चलाई साइकिल

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'सुई धागा' के सेट से लगातार तस्वरें वायरल होती जा रही हैं. कुछ समय पहले ही एक और तस्वीर सामने आयी है जिसमे आप देख सकते हैं वरुण साइकिल चला रहे हैं और अनुष्का शर्मा उसके पीछे बैठी हैं. दोनों का लुक काफी सिंपल हैं देसी स्टाइल में नज़र आ रहे हैं. गाँव के लोगों की तरह लुक इस फिल्म में आपको दिखाई देगा. ये फिल्म सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है.

खास बात और बड़ी बात ये है कि वरुण धवन ने मध्यप्रदेश के चंदेरी में करीब 10 घंटे तक तेज गर्मी में साइकल चलाई. बेहद गर्मी में वरुण और अनुष्का ने ये सीन शूट किया जिसके दौरान वरुण ने 10 घंटे तक साइकिल चलायी. फिल्म में वरुण एक टेलर का किरदार निभा रहे हैं. वहीँ कुछ समय पहले खबर भी आयी थी कि फिल्म के एक सीन में वरुण को चोट भी लग गयी थी और इस सीन में उन्हें सीढ़ियों पर लड़ना था जिसके चलते ये सब हुआ.

फिल्म में वरुण मौजी का रोल प्ले कर रहे हैं, वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म में ममता का किरदार निभा रही हैं जो एंब्रॉइडरी करती है. फिल्म की कहानी थोड़ी सी सुनने पर अच्छी लग रही है लेकिन अब देखना ये है कि कितना कमाल करती है ये फिल्म.

Video: बॉलीवुड से गायब हो गए शाकाल जैसे खूंखार विलन

कौन सी दुर्लभ बीमारी हो गई इरफ़ान को ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -