अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार
अमिताभ बच्चन के शो में नजर आएगा यह सुपरस्टार
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' अपनी रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर धमका कर चुकी हैं. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका हैं जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. फिल्म में वरुण दर्जी की भूमिका में हैं तो वही अनुष्का हॉउसवाइफ के किरदार हैं. ख़ास बात यह है कि अनुष्का और वरुण अपनी इस फिल्म का प्रमोशन बड़े ही अलग अंदाज़ में कर रहे हैं.

KBC 10 : रेलवे कर्मचारी नहीं बता पाया PNR का फुलफॉर्म

जी हाँ वह अलग अलग वीडियोज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं उन्हें काफी पसंद किया जा रहा हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि वरुण जल्द ही टीवी के पॉपुलर शो 'केबीसी 10' में नजर आएंगे. जी हाँ वरुण अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन के शो में पहुंचेंगे.

सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

वरुण ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह सूट बूट पहने हुए बहुत ही ख़ास अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में वरूण धवन फॉर्मल सूट पहने दिखाई दे रहे हैं जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं. गौरतलब है कि केबीसी 10 की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार हुई हैं शो के पहले एपिसोड में बिग बी बेहद ही अलग अंदाज़ में दिखे और उन्होंने शो की शुरुआत बहुत ही शानदार तरीके से की.

Omg... इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, फैंस कर रहे हैं दुआ

टीवी दुनिया का यह शो सबसे पॉपुलर हैं जिसके इंतज़ार में फैंस लम्बे समय से बैठे हुए थे. अब आपको इस शो में वरुण धवन भी दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि फिल्म सुई धागा में वरुण के किरदार का नाम मौली हैं तो वही अनुष्का के किरदार का नाम ममता हैं.

टपटी खबरें..

'गणेश उत्सव' की तैयारियों में जुटी 'संजू' एक्ट्रेस

TRP List : 'नागिन' के साथ 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, आग की चपेट में नायरा और कार्तिक?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -