इस दिन रिलीज होगा 'सुई धागा' का ट्रेलर
इस दिन रिलीज होगा 'सुई धागा' का ट्रेलर
Share:

अपनी बेहतरीन अदाकारी से बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया में अपनी धाक जमा चुके अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म 'सुई धागा' को लेकर चर्चा में हैं. वरुण धवन के साथ इस फिल्म में जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में हैं. पिछले दिनों दोनों ने फिल्म के लोगो का एक वीडियो जारी किया था जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

वरुण धवन ने कर दिया अपने रिलेशनशिप का खुलासा ?

अब हाल ही में वरुण ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वरुण और अनुष्का फिल्म सुई धागा के ट्रेलर के बारे में बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि वरुण और अनुष्का की इस फिल्म का ट्रेलर कल यानिकि 13 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.

न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका

खास बात यह है कि वरुण और अनुष्का जिस तरह से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं वह बाकी स्टार्स से थोड़ा हटके है. बता दें कि अभिनेता वरुण धवन अपनी इस फिल्म में एक दर्जी की भूमिका में नजर आने वाले हैं तो वही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक एम्ब्रोइडर के किरदार में नजर आने वाली हैं.

 

गौरतलब है कि अभिनेता वरुण धवन बॉलीवुड दुनिया के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अब तक बॉलीवुड को एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी. वह आखिरी बार फिल्म 'अक्टूबर' में नजर आये थे वही अनुष्का हाल ही में फिल्म 'संजू' में दिखाई दी थी. अब देखना यह है कि फिल्म सुई धागा बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

दूसरे दिन भी फीकी रही ‘विश्वरूपम 2' की कमाई

'पटाखा' से सामने आये एक साथ पांच पोस्टर

पहले दिन विश्वरूपम- 2 बॉक्स ऑफिस पर नहीं जमा पाई अपनी धाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -