Video : वरुण धवन बन गए टेलर, इस तरह सीखी सिलाई
Video : वरुण धवन बन गए टेलर, इस तरह सीखी सिलाई
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' आने वाली है जिसमें वरुण धवन और अनुष्का शर्मा हैं. फिल्म में वरुण टेलर की भूमिका में हैं और ट्रेलर काफी पसंद भी आ रहा है. इसमें आपने देखा ही है वरुण मौजी का किरदार निभा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की यहां तक कि तीन महीने में वरुण धवन सिलाई भी सीख गए हैं. जी हाँ, वरुण ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप भी देख सकते हैं. इतना ही नहीं वरुण ने अपने पापा को भी अपने हाथों से बनी हुई शर्ट दी थी को डेविड धवन को काफी पसंद भी आई थी.

इस नए टैलेंट पर वरुण का कहना है कि- 'मुझे पता था कि मेरे पास एक जिम्मेदारी है और लोगों को विश्वास दिलाना था कि मैं असली 'मास्टरजी' हूं. इसके लिए दर्शन (कॉस्ट्यूम डिजाइनर) और नूर भाई (सेट पर दर्जी) ने मेरी बहुत मदद की. मुझे इस कला को सीखने में तीन महीने लगे.' अब किसी भी काम को सीखने के लिए मेहनत तो लगती ही है और जिस तरह से वरुण सिलाई सीख गए हैं इससे यही लगता है फिल्म में कुछ भी फेक नहीं लगेगा. 

वरुण ने बताया कि सिलाई सीखना आसान काम नहीं था बल्कि शुरुआत में काफी परेशानी भी आई. सीखने के चक्कर में कई बार सुई उनके हाथ में भी चुभी थी. लेकिन वरुण इससे खुश भी हैं कि उन्होंने एक और नई कला को सीख लिया और सिलाई भी आने लगी उन्हें. जैसा कि इसका नाम है ये इंडिया की थीम पर बनी हुई है. फिल्म को शरत कटारिया डायरेक्ट कर रहे हैं जो 28 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

नए पोस्टर में सुई-धागे के साथ नजर आए वरुण और अनुष्का

न पोस्टर, न ट्रेलर बल्कि 'सुई धागा' के 'लोगो' ने किया धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -