Video Song : वरुण और अनुष्का 'खटर पटर' आपको भी लगेगी मीठी
Video Song : वरुण और अनुष्का 'खटर पटर' आपको भी लगेगी मीठी
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'सुई धागा मेड इन इंडिया' के प्रमोशन में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा जमकर लगे हुए हैं. वहीं फिल्म के मेकर ने हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ किया है जिसे हम आपको सुनाने जा रहे हैं. फिल्म का टाइटल है 'खटर पटर'. फिल्म में ममता और मौजी का किरदार है अनुष्का का वरुण ने निभाया है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जा चुका है और अब इसका ये दूसरा गाना सामने आया जिसे आप यहां सुन सकते हैं. इसे वरुण ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन भी दिया है.

इन फोटो में नज़र आया 'टेलर' वरुण का स्टाइलिश लुक

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसमें ममता और मौजी नाम के पति पत्नी अपनी खुद की एक कंपनी शुरू करना चाहते हैं और उसमें अपने हुनर से चीज़ों को बनाना चाहते हैं. जैसा कि आप फिल्म के नाम से ही समझ गए हैं कि वो अपने एक सिलाई का व्यापर शुरू करेंगे और खूब मेहनत करते हैं जिससे उनका हुनर दुनिया के सामने आये. फिल्म की कहानी बहुत ही प्रेरणादएक है जिसे आप भी पसंद करेंगे जैसे इसका ट्रेलर आया.

इस वीडियो सांग की अनुष्का ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया है जिसके साथ लिखा है 'सुई सीधी खड़ी नाचे धागा! Here’s our song #KhatarPatar.' और वरुण ने इस पर कैप्शन दिया है Dreams do come true Khatar Patar zindagi ne raag hai sunaya, lekin phir bhi Sab Badhiya Hai :) #KhatarPatar Song is here. ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

अपने बच्चे के लिए विरूष्का ने लिया इतना बड़ा फैसला

सिलाई-बुनाई के बाद अब मोदक बनाएंगे वरुण अनुष्का

Video : साड़ी पहन कैसे की अनुष्का ने शूटिंग, शेयर किया अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -