माँ गौरी खान को सुहाना ने दी जन्मदिन की बधाई
माँ गौरी खान को सुहाना ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

शाहरुख खान का परिवार इन दिनों मुसीबत में घिरा हुआ है। जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग केस में हैं और अब तक इस पूरे मामले की जांच चल रही है। वहीं इस दौरान सुहाना न्यू यॉर्क में हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा छा जाने वाली सुहाना ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां गौरी और पिता शाहरुख खान की प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। इसी के साथ ही उन्होंने अपनी मां को बर्थडे विश किया है।

जी दरअसल (आज 8 अक्टूबर) को गौरी खान का जन्मदिन है। वहीं आज ही उनके बेटे आर्यन की बेल की सुनवाई होनी है। आपको बता दें कि आर्यन 14 दिन की जूडिशल कस्टडी में हैं। अब इन सभी के बीच शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने अपनी मां गौरी खान को बर्थडे विश किया है। जी दरअसल सुहाना ने अपने मॉम-डैड की पुरानी खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, 'हैपी बर्थडे मां'। आपको बता दें कि सुहाना इस समय न्यूयॉर्क में हैं और कुछ समय पहले ही रितिक रोशन ने आर्यन खान के लिए मोटिवेशनल पोस्ट किया था। उनकी इस पोस्ट को भी सुहाना ने लाइक किया था।

आपको बता दें कि सुहाना आर्यन से छोटी हैं और उनकी उम्र 21 साल है। वैसे रितिक के पोस्ट के बारे में बात करें तो उसमे आर्यन को अड्रेस करते हुए लिखा गया था, 'इन सब परेशानियों के बीच आर्यन को अपनी अच्छाइयां नहीं खोनी हैं। ईश्वर उन्हीं को कठिन समय दिखाने के लिए चुनते हैं जो स्ट्रॉन्ग होते हैं।' इसी के साथ रितिक ने ये भी लिखा था, 'वह आर्यन को बचपन से लेकर अब तक जानते हैं और वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं।' आपको बता दें कि NCB ने 7 अक्टूबर को आर्यन खान की कस्टडी 11 अक्टूबर मांगी थी जिससे कोर्ट ने इनकार कर दिया है। कोर्ट का कहना है कि एनसीबी को पूछताछ के लिए काफी समय मिल चुका है। वहीं इसके बाद आर्यन और उनके साथियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ड्रग एडिक्टेट कहलाती हैं गौरी खान, लिंग परिक्षण करवाने तक का है आरोप!

किश्वर-सुयश ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, लट्टू हो गए सेलेब्स

Forbes ने जारी की भारत के शीर्ष 100 धनकुबेरों की सूची, रिपोर्ट में इंडिया की जमकर तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -