व्हाइट क्रॉप टॉप में सुहाना ने शेयर की तस्वीर, फ़िदा हुए फैंस
व्हाइट क्रॉप टॉप में सुहाना ने शेयर की तस्वीर, फ़िदा हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बहुत ही बेहतरीन अंदाज देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं। सुहाना ने हर बार अपनी तस्वीरों से फैंस का दिल जीता है। उनका नया-नया अंदाज सभी को घायल कर देता है। वैसे सुहाना ने भले ही बॉलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया है लेकिन फिर भी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। आज के समय में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं जो केवल उनकी तस्वीरों और वीडियो के जरिये है। आप देख सकते हैं वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

अब इसी क्रम में एक बार फिर से सुहाना खान की एक फोटो चर्चाओं में आ गई है। आप देख सकते हैं इस फोटो में सुहाना व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं। इस फोटो को जो देख रहा है सुहाना के अंदाज की तारीफें कर रहा है। वैसे इस फोटो पर अब तक 1 लाख से भी कहीं अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग कमेंट्स में सुहाना की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वहीं सुहाना खान की इस फोटो पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और उनकी खास दोस्त शनाया कपूर ने भी कमेंट किया है।

शनाया ने लिखा है- 'क्या सच में तुम हो।' वैसे शनाया यकीन नहीं कर पा रहीं हैं कि सुहाना ऐसी भी दिख सकती हैं। कई लोगों ने सुहाना की फोटो पर क्यूट लिखा है और कई लोग उन्हें झक्कास बता रहे हैं। संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट में हार्ट इमोजी शेयर किया है। वैसे यह पहली बार नहीं है जब सुहाना के अंदाज ने यूं सबका ध्यान खींचा हो। वह इसके पहले भी अपने ग्लैमरस अंदाज से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच चुकीं हैं।

कंगारुओं पर भारत की जीत से गदगद हुए शोएब अख्तर, कहा- संकट में जज्बा दिखाया

कोरोना वायरस की चपेट में आए बिग बॉस के विनर

आंध्र में भगवान राम की 400 साल पुरानी मूर्ति तोड़ी, धड़ से अलग मिला प्रतिमा का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -