एक बार फिर वायरल हुआ सुहाना का हॉट लुक
एक बार फिर वायरल हुआ सुहाना का हॉट लुक
Share:

बॉलीवुड के किंग खान की साहबज़ादी सुहाना अपने हॉट लुक्स को लेकर निरंतर खबरों में बनी रहती हैं. वह इंस्टाग्राम की क्वीन भी मानी जाती हैं, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक्स को शेयर करने से कभी नहीं चुकती. हाल ही में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला.

न्यू ईयर और क्रिसमस करीब है ऐसे में स्टार्स और स्टार किड्स ने अभी से ही जश्न शुरू कर दिया है. कुछ दिन पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई थी. प्रियंका के बाद अब किंग खान की लाडली सुहाना की वीडियो सामने आई है. जिसमें सुहाना अपने दोस्तों के साथ जश्न मनाती दिख रही हैं.

सुहाना लड़कियों के एक बडे ग्रुप के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. इससे पहले भी सुहाना खान की फ्रैंड्स के साथ पार्टी करती हुई या फिर आउटिंग पर जाते हुए कैमरे में कैद हो जाती हैं.

बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ उनके बच्चों पर भी मीडिया और फैंस की नजरें हमेशा बनी रहती हैं और वे अक्सर सुर्खियों में आ ही जाते हैं. अब भले वो किंग खान की सुहाना हो या फिर छोटे नवाब तैमूर. न्यू ईयर का मौका हो और कुछ ख़ास न हो ऐसा भला कैसे हों सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'ग्रैंड मस्ती' की एक्ट्रेस पानी में लगा रही आग, देखिये हॉट फोटोज

दूसरो को बेवजह जज करने की बुरी आदत है- प्राची तेहलान

रसायन मुक्त वस्तुओं में यकीन रखती हूं- भूमि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -